Shehnaaz Gill ने शिल्पा शेट्टी के गाने पर किया डांस, फैंस ने जमकर की तारीफ
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1258966

Shehnaaz Gill ने शिल्पा शेट्टी के गाने पर किया डांस, फैंस ने जमकर की तारीफ

Shehnaaz Gill: इस वीडियो में शहनाज अदाएं देती हुईं नजर आ रही हैं. साथ ही वो शिल्पा शेट्टी के गाने 'किताबें बहुत सी पढ़ी होगी तुमने' पर डांस करते हुए दिख रही हैं. 

Shehnaaz Gill ने शिल्पा शेट्टी के गाने पर किया डांस, फैंस ने जमकर की तारीफ

Shehnaaz Gill Latest Video: पंजाब ही नहीं पूरे देश में अपने मजेदार अंदाज से लोगों को दिल जीतने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अपने खुले विचार और प्यारे अंदाज से वह हमेशा लोगों का दिल जीत लेती हैं. वह अपने फैंस के लिए भी समय-समय पर फोटो और वीडियो  सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. शहनाज जब भी अपनी कोई भी फोटो या वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती हैं. वह तुरंत ही वायरल होने लगती है. ऐसे में कुछ देर पहले ही शहनाज ने एक वीडियो (Shehnaaz Gill Latest Video) शेयर किया है. जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. आप भी देखिए यह वीडियो.

एक्ट्रेस शहनाज गिल हमेशा अपने ड्रेसिंग, प्यारी-प्यारी बातें और खूबसूरती से लोगों के दिलों में बस जाती हैं.  हमेशा वो फैंस के लिए तरह-तरह के फोटो और वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. शहनाज लोगों को इतनी ज्यादा पसंद हैं कि वह जो भी शेयर हैं वो तुरंत वायरल हो जाती है. 

Sawan Somwar 2022: सावन में महिलाएं जरूर पहने हरी चूड़ियां, काफी बड़ी है इसके पीछे की वजह

इस वीडियो में शहनाज अदाएं देती हुईं नजर आ रही हैं. साथ ही वो शिल्पा शेट्टी के गाने 'किताबें बहुत सी पढ़ी होगी तुमने' पर डांस करते हुए दिख रही हैं.  वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पहने सफेद पैंट पहनी हुईं और ऊपर ब्लैक रंग की चेक शर्ट पहने हुई हैं. वहीं, कुछ देर बाद गाने में उनके साथ उनका एक फ्रेंड भी नजर आ रहा है. वो भी शहनाज के साथ शिल्पा के गाने पर वीडियो बनाते हुए दिख रहे हैं. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि, तो ही तू मेरी दोस्त है.  इस वीडियो को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया वैसे ही वीडियो पर लाइक्स और कमेंट की लाइन लग गई. खबर लिख जाने तक इस वीडियो को 3 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं, 19 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया. 

Watch Live

Trending news