Shehnaaz Gill ने अपनी दूसरी फिल्म का वीडियो किया शेयर, ये बड़े एक्टर भी आएंगे नजर
Advertisement

Shehnaaz Gill ने अपनी दूसरी फिल्म का वीडियो किया शेयर, ये बड़े एक्टर भी आएंगे नजर

Shehnaaz Gill New Film: कभी ईद कभी दिवाली के बाद शहनाज गिल दूसरी फिल्म 100% में नजर आने वाली हैं. जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.  

Shehnaaz Gill ने अपनी दूसरी फिल्म का वीडियो किया शेयर, ये बड़े एक्टर भी आएंगे नजर

Shehnaaz Gill New Film: पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैंस के लिए अच्छी खबर है. शहनाज गिल ने सोमवार को अपनी दूसरी फिल्म का प्रोमो शेयर किया. जिसे लोगों से काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है. कभी ईद कभी दिवाली के बाद शहनाज 100% में नजर आने वाली हैं. आप भी देखिए यह वीडियो.

शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह अपने नई फिल्म के छोटे से क्लिप को फैंस से साझा करती हैं. इस फिल्म में शहनाज गिल के अलावा एक्ट्रेस और गजब की डांसर नोरा फतेही, जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म को साजिद डायेक्ट करने वाले हैं. ऐसे में यह तो कंर्फिम हो गया कि इस फिल्म में भरपूर एंटरटेन्मेंट होने वाला है. 

इन चीजों का हर दिन करें सेवन, नहीं बढ़ेगा आपका Cholesterol

 

फिल्म का नाम 100 इसलिए ये क्योकि उसमें 20 कॉमेडी, 20 रोमांस, 20 म्यूजिक, 20 कंफ्यूजन, 20 एक्शन शामिल है. वहीं फिल्म को लेकर टीम ने बताया कि मूवी में दर्शकों को लव, शादी, परिवार और जासूसों जैसे कई फनी मोमेंट देखने को मिलेंगे. बता दें, यह फिल्म साल 2023 में दीवाली पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 

JIO: दीवाली तक इन बड़े शहरों में शुरू होगी 5G सर्विस, मुकेश अंबानी ने की घोषणा

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस शहनाज ने लिखा कि, एक कॉमेडी पैक्ड एक्शन, म्यूजिक और स्पाइ से भरी रोलर कोस्टर हम आपको 100% एंटरटेनर की गारंटी देते हैं. दीवाली 2023 और भी बड़ी हो गई है. क्या आप तैयार हैं?' जैसे ही शहनाज ने यह पोस्ट किया. वैसे ही फैंस के ढेरों बधाई मैसेज आने शुरू हो गए. बता दें कि सलमान खान की फिल्म से शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

Watch Live

Trending news