Shehnaaz Gill ने पटियाला सूट पहन अपनी अदाओं से लोगों को किया घायल, वीडियो वायरल
Advertisement

Shehnaaz Gill ने पटियाला सूट पहन अपनी अदाओं से लोगों को किया घायल, वीडियो वायरल

Shehnaaz Gill Blue Suit Video: बिग बॉस से अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. कुछ देर पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी एक वीडियो शेयर की, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रहीं हैं. 

Shehnaaz Gill ने पटियाला सूट पहन अपनी अदाओं से लोगों को किया घायल, वीडियो वायरल

Shehnaaz Gill Blue Suit Video: बिग बॉस से अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. ऐसा कोई दिन नहीं होता जिस दिन वह सुर्खियों में नहीं होती है. वह अपने फैंस के लिए हर दिन फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. कुछ देर पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी एक वीडियो शेयर की, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रहीं हैं. आप भी देखिए यह वीडियो.

शनिवार को शहनाज गिल ने अपनी एक वीडियो शेयर की जिसमं वह किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. इस वीडियो में वह नीले रंग की सूट पहन रखी है. इसके साथ ही उन्होंन कानों में बड़ी से इयरिंग और हाथों में चुड़ी पहन रखी है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने नीले रंग की सूट में बिखेरा जलवा, फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें 

अपने इस प्यारे से सूट के साथ एक्ट्रेस ने लाइट और बालों में चोटी बना रखी है. वीडियो में वह दुप्पटे के साथ अदाएं देती हुईं दिख रही हैं. ऐसे में फैंस को उनकी प्यारी अदाओं पर से अपनी नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. जैसे ही शहनाज ने अपनी वीडियो शेयर की वैसे ही वह जमकर वायरल होने लगी. 

खबर लिखे जाने तक एक्ट्रेस के वीडियो को 2 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है तो वहीं, 13 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया है. एक फैंन ने कमेंट में लिखा कि आपका स्टाइल मुझे बहुत पसंद आया. आप इस ड्रेस में कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. वहीं दूसरे ने लिखा कि ओए पंजाबन मस्त लग रहे हो. 

Watch Live

Trending news