Sarkari Job: हिमाचल में इन पदों पर निकली भर्ती, जानें अप्लाई करने की आखिरी तारीख
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1575671

Sarkari Job: हिमाचल में इन पदों पर निकली भर्ती, जानें अप्लाई करने की आखिरी तारीख

Himachal Sarkari Job: हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम ने चालक यानी ड्राइवर के पदों पर भर्तियां निकाली है. इन पदों के लिए आवेदन शुरू हो चुके हैं. 

Sarkari Job: हिमाचल में इन पदों पर निकली भर्ती, जानें अप्लाई करने की आखिरी तारीख

Himachal Sarkari Job: अगर आपने 10वीं की पढ़ाई पूरी कर ली है और सरकारी नौकरी की तलाश में है तो ये खबर आपके लिए खास हो सकती है. हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम ने चालक यानी ड्राइवर के पदों पर भर्तियां निकाली है. इन पदों के लिए आवेदन शुरू हो चुके हैं. ऐसे में जिन्हें भी इसके लिए आवेदन करना है वो 7 मार्च तक अप्लाई कर सकते हैं. 

हिमाचल में Scooty की VIP नंबर के लिए करोड़ों में लगी बोली, CM सुक्खू ने मांगी जानकारी

इन पदों पर जो अभ्यर्थी अप्लाई करना चाहते हैं, वो इस बात का ध्यान रखें कि उन्हें इन पदों के लिए रजिस्टर्ड डाक या स्पीड पोस्ट के जरिए ही आवेदन करना होगा. अभ्यर्थी संबंधित कार्यालय में जाकर भी आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं. साथ ही अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट hrtchp.com पर जारी भर्ती नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं. 

बता दें, इस पद के लिए कुल 276 रिक्त पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं. इन पदों के लिए अभ्यर्थी किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं परीक्षा में पास होना चाहिए. साथ ही आवेदक के पास भारी वाहन चलाने का वैध लाइसेंस भी होना चाहिए. 

Himachal Weather: हिमाचल में गर्मी ने तोड़ा 5 साल का रिकॉर्ड, पारा 29 डिग्री के पार

ये है आयु सीमा
बता दें, इन पदों के लिए अभ्यर्थी की उम्र 18 साल से 45 साल के बीच में होनी चाहिए. आवेदक के उम्र की गणना 1 जनवरी 2023 से की जाएगी. वहीं एससी व एसटी वर्ग के आवेदक को अधिकतम उम्र सीमा में 5 वर्ष की छूट भी दी गई है. वहीं, इस फॉर्म को भरने के लिए आवेदक को 300 रुपए देने होंगे. 

Watch Live

Trending news