Rubina Dilaik: अपने कमाल के आउटफिट से रुबीना दिलैक जीत रहीं फैंस का दिल, अदाएं आपको कर देंगी दीवाना!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1205686

Rubina Dilaik: अपने कमाल के आउटफिट से रुबीना दिलैक जीत रहीं फैंस का दिल, अदाएं आपको कर देंगी दीवाना!

Rubina Dilaik Latest Photo:  रुबीना दिलैक ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसके बाद से लाइक्स और कमेंट की लाइन शुरू हो गई.  इस फोटो में रुबीना ने येलो कलर की ड्रेस पहन रखी है. जिसमें वह किसी डॉल से कम नहीं लग रही हैं. साथ ही सिल्वर कलर की नेकलेस और सैंडल ने उनके लुक को और बढ़ा दिया है.

Rubina Dilaik: अपने कमाल के आउटफिट से रुबीना दिलैक जीत रहीं फैंस का दिल, अदाएं आपको कर देंगी दीवाना!

Rubina Dilaik Latest Photo: टीवी की सबसे चहेती और फेमस बहू एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हर सोशल मीडिया पर अपने नए आउटफिट के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेंस को लेकर उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ भी करते हैं. रुबीना ने बुधवार को अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम (Rubina Dilaik Instagram) पर शेयर कीं, जिसके बाद से फैंस उनकी फोटो पर से नजर नहीं हटा पा रहे हैं. आप भी देखिए एक्ट्रेस की ये खूबसूरत तस्वीर. 

बता दें, रुबीना दिलैक का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. रुबीना दिलैक बिग बॉस (Bigg Boss 14 Winner) की विनर भी रह चुकी हैं. साथ ही साथ अब उन्होंने फिल्मों में भी कदम रख दिया है. अब एक्ट्रेस टीवी से फिल्मों के सफर पर निकल पड़ी हैं. 

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, ब्लू ड्रेस में ढा रहीं कहर

रुबीना दिलैक अपनी फिल्म अर्ध (Ardh) से डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजपाल यादव भी नजर आ रहे हैं. ऐसे में अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर दोनों कलाकार काफी बिजी भी चल रहे हैं, लेकिन इस बीच एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करना नहीं भूलती हैं. 

रुबीना दिलैक ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसके बाद से लाइक्स और कमेंट की लाइन शुरू हो गई.  इस फोटो में रुबीना ने येलो कलर की ड्रेस पहन रखी है. जिसमें वह किसी डॉल से कम नहीं लग रही हैं. साथ ही सिल्वर कलर की नेकलेस और सैंडल ने उनके लुक को और बढ़ा दिया है.

इसके साथ ही आपको बता दें, रुबीना दिलैक खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khtron ke Khiladi Season 12) में भी नजर आने वाली है. जिसके लिए इन दिनों वह कैपटाउन में शो के एपिसोड शूट कर रही हैं. 

Watch Live

Trending news