रिलायंस Jio ने लुधियाना सहित 4 शहरों में किया 5G सर्विस का शुभारंभ, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा!
Advertisement

रिलायंस Jio ने लुधियाना सहित 4 शहरों में किया 5G सर्विस का शुभारंभ, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा!

Reliance Jio 5G Service: रिलायंस जियो ने आज लुधियाना में अपनी ट्रू 5जी सेवाओं की शुरुआत की घोषणा की है.  इसके साथ ही, रिलायंस जियो चंडीगढ़ ट्राईसिटी के बाद अब लुधियाना में 5जी सेवा शुरू करने वाला पहला और एकमात्र ऑपरेटर बन गया है .

रिलायंस Jio ने लुधियाना सहित 4 शहरों में किया 5G सर्विस का शुभारंभ, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा!

Jio 5G: रिलायंस जियो अपनी हाई स्पीड इंटरनेट 5जी सर्विस का तेजी से विस्तार कर रही है. इसी कड़ी में जियो ने आज यानी 6 जनवरी को चार और शहरों ग्वालियर, जबलपुर, सिलीगुड़ी और लुधियाना में अपना 5 जी नेटवर्क लॉन्च किया है. बता दें, ग्वालियर, जबलपुर और लुधियाना में 5जी सेवा शुरू करने वाला जियो एकमात्र ऑपरेटर है. 

Anushka Sen Photos: बिकिनी पहन पूल किनारे से अनुष्का सेन ने शेयर कीं बोल्ड फोटो

रिलायंस जियो ने आज लुधियाना में अपनी ट्रू 5जी सेवाओं की शुरुआत की घोषणा की है.  इसके साथ ही, रिलायंस जियो चंडीगढ़ ट्राईसिटी के बाद अब लुधियाना में 5जी सेवा शुरू करने वाला पहला और एकमात्र ऑपरेटर बन गया है . बता दें,  चंडीगढ़, मोहाली, पंचकुला ट्राईसिटी सहित जीरकपुर, खरड़ और डेराबस्सी में जियो के ग्राहक पहले ही, पिछले सप्ताह से जियो की 5जी सेवाओं का आनंद उठा रहे हैं. 

वहीं आज से लुधियाना के जियो यूजर्स को भी ‘जियो वेलकम ऑफर’ के तहत आमंत्रित किया जाएगा. ऐसे में जियो यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 जीबीपीएस स्पीड और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. आज के इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए जियो प्रवक्ता ने कहा कि 'हमें लुधियाना में जियो ट्रू 5जी के लॉन्च की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है. जियो पंजाब में उपयोगकर्ताओं, खास कर नौजवानों के लिए सबसे पसंदीदा ऑपरेटर और प्रौद्योगिकी ब्रांड है और यह लॉन्च पंजाब के लोगों के लिए जियो की निरंतर प्रतिबद्धता को दर्शाता है'.

बता दें, लुधियाना के लाखों जियो यूजर्स अब जियो ट्रू 5जी टेक्नोलॉजी का लाभ उठा सकेंगे. जियो की ट्रू 5जी सेवाओं के लॉन्च के साथ ही शहर को न केवल सबसे अच्छा दूरसंचार नेटवर्क मिलेगा, बल्कि इससे ई-गवर्नेंस, शिक्षा, ऑटोमेशन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, गेमिंग, हेल्थकेयर, कृषि, आईटी और एसएमई व्यवसाय के क्षेत्रों में विकास के नए दरवाजे भी खुलेंगे. 

5जी सेवाएं लुधियाना के हर एक नागरिक को लाभ प्रदान करेंगी और शहर की विकास गति को तेज़ करने में भी मदद करेगी. साथ ही सरकार-नागरिक इंटरफेस को भी और बेहतर बनाएंगी.  जियो प्रवक्ता ने कहा कि हम जिला प्रशासन और पंजाब की राज्य सरकार के आभारी हैं, जिन्होंने पंजाब को जल्दी डिजिटाइज करने के हमारे प्रयास का निरंतर सहयोग और समर्थन किया है. 

Watch Live

Trending news