Rakhi sawant: राखी सावंत ने मां की बीमारी का दर्द किया बयां, तो मुकेश अंबानी ने की ऐसी मदद
Advertisement

Rakhi sawant: राखी सावंत ने मां की बीमारी का दर्द किया बयां, तो मुकेश अंबानी ने की ऐसी मदद

Rakhi sawant Latest News: राखी सावंत की मां कैंसर और ब्रेन ट्यूमर के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हैं. जिसे लेकर मुकेश अंबानी ने राखी सावंत की मां के इलाज के लिए मदद की है. 

Rakhi sawant: राखी सावंत ने मां की बीमारी का दर्द किया बयां, तो मुकेश अंबानी ने की ऐसी मदद

Rakhi sawant and Mukesh Ambani: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi sawant News) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं. आदिल संग वो पहले शादी करती हैं, इसके अगले दिन वो कहती हैं कि आदिल शादी मानने से इंकार कर रहे हैं. इसके अगले दिन दोनों साथ में मीडिया से ये कहते हुए नजर आते हैं कि दोनों साथ में रहते हैं और पति-पत्नी की तरह रहेंगे. इसके साथ ही कुछ दिनों पहले वो अपने बीमार चल रही मां को लेकर भी काफी परेशान दिखीं. 

राखी सावंत की मां हॉस्पिटल में एडमिट (Rakhi sawant Mother Treatment)
बता दें, राखी सावंत की मां कैंसर और ब्रेन ट्यूमर के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हैं. जिसकी जानकारी खुद राखी ने अपने सोशल मीडिया पर लोगों को दी. साथ ही राखी सावंत ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनकी मां के इलाज के लिए मुकेश अंबानी ने मदद की है. जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में राखी कहती हैं कि, 'मेरी मम्मी किसी को पहचान नहीं पा रही हैं.  मम्मी ठीक से खा भी नहीं पा रही हैं. उनकी आधी से ज्यादा बॉडी पैरालाइज हो गई है.' वहीं बात करते-करते राखी भावुक हो जाती हैं और कहती हैं, 'मैं अंबानी जी का दिल से शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. अंबानी जी मेरी मां के इलाज में मदद कर रहे हैं. हॉस्पिटल में जो ज्यादा महंगे ट्रीटमेंट है, उसे मेरे लिए कम करवा रहे हैं. '

 Mauni Amavasya 2023 Date: 21 या 22 जनवरी किस दिन है मौनी अमावस्या? जानें स्नान और दान-पुण्‍य का महत्‍व

वहीं, राखी सावंत ने कहा कि दो महीने के लिए मां को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. ऐसे में आप सभी मेरी मां के ठीक होने की दुआ करें. ऐसे में वीडियो देखने के बाद हर कोई राखी की मां के लिए दुआ कर रहा है. एक यूजर ने लिखा,  सबर रखों, ऊपर वाला सब ठीक कर देगा. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, मां तो मां होती हैं, चाहे किसी की भी हो, आप चिंता नहीं करिए, वो जल्द ठीक हो जाएंगी. 

Watch Live

Trending news