19 जनवरी को भारत जोड़ो यात्रा पहुंचेगी हिमाचल, 26 से शुरू होगा 'हाथ से हाथ से जोड़ो अभियान'
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1522646

19 जनवरी को भारत जोड़ो यात्रा पहुंचेगी हिमाचल, 26 से शुरू होगा 'हाथ से हाथ से जोड़ो अभियान'

Bharat Jodo Yatra: 19 जनवरी को राहुल गांधी (Rahul Gandhi Image) का भारत जोड़ो यात्रा हिमाचल के इंदौरा पहुंचेगी. 

19 जनवरी को भारत जोड़ो यात्रा पहुंचेगी हिमाचल, 26 से शुरू होगा 'हाथ से हाथ से जोड़ो अभियान'

Bharat Jodo Yatra in Himachal: हिमाचल कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रतिभा सिंह नई पार्टी मुख्यालय में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर तमाम जिला और ब्लॉक के अध्यक्षों व AICC से ऑब्जर्वर रघुबीर मीणा के साथ बैठक की. जिसमें 26 जनवरी से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर चर्चा कर निर्देश दिए. 

Himachal Weather Update: हिमाचल में 12 जनवरी को भारी बर्फबारी की चेतावनी, पड़ेगी कड़ाके की ठंड

मीडिया से बातचीत करते हुए प्रतिभा सिंह ने जानकारी दी की हिमाचल प्रदेश में 19 जनवरी को राहुल गांधी प्रदेश के इंदौरा में भारत जोड़ो यात्रा करेंगे और इसी के तर्ज पर 26 जनवरी से प्रदेश के तमाम क्षेत्रों में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत होगी. ऐसे में इस अभियान के जरिए प्रदेश के लोगों के सुझाव और परेशानियों को समझने का मौका मिलेगा. 

Train Cancel: ठंड के कारण रेलवे ने 200 से अधिक ट्रेनें की रद्द, जानें कैसे मिलेगा रिफंड!

इसके साथ ही मंत्रिमंडल विस्तार पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांगड़ा ने 10 विधायक दिए हैं. इससे ध्यान में रखते हुए जिला के प्रतिधिनित्व को महत्वपूर्ण स्थान मिलना चाहिए. इस विषय पर मुख्यमंत्री सुखविदंर सिंह सुक्खू से बात की जाएगी. 

बता दें, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 19 जनवरी को हिमाचल के इंदौरा पहुंचेगी. जिसमें सीएम, डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री सहित कांग्रेस के विधायक और पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. इस दौरान राहुल गांधी सीएम और विधायकों के साथ इंटरेक्शन भी करेंगे. 

हर रोज खाते हैं नॉनवेज तो जरा हो जाए सावधान, हर निवाले पर मंडरा रहा है खतरा!

बता दें, इससे पहले भी राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा में हिमाचल के सीएम, डिप्टी सीएम और पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह सहित कांग्रेस के विधायक शामिल हो चुके हैं, लेकिन अब यह यात्रा हिमाचल के इंदौरा पहुंचेगी. इसके लिए पार्टी तैयारियों में जुटी है. 

Watch Live

 

Trending news