स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में चल रहा था जिस्मफिरोशी का धंधा! 7 लोग गिरफ्तार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1691737

स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में चल रहा था जिस्मफिरोशी का धंधा! 7 लोग गिरफ्तार

Crime News: भठिंडा शहर के 100 फीट रोड पर चल रहे एक स्पा सेंटर में जिस्मफिरोशी के धंधा चल रहा था, जिसे पुलिस ने रेड मार कर मौके पर 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में चल रहा था जिस्मफिरोशी का धंधा! 7 लोग गिरफ्तार

कुलबीर/भठिंडा: पंजाब के भठिंडा शहर के 100 फीट रोड पर चल रहे एक स्पा सेंटर में चल रहे जिस्मफिरोशी के धंधे का बठिंडा पुलिस ने पर्दाफाश किया है.  गुडविल के नाम से चल रहे इस स्पा सेंटर में सीआईए-1 की टीम ने रेड कर मौके पर तीन महिलाओं समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

CBSE Result 2023 Result: सीबीएसई ने नहीं जारी की 12वीं के टॉपर की लिस्ट, जानें वजह

बता दें, सेंटर को चलाने वाले तीन संचालकों को पकड़ने के लिए पुलिस की ओर से रेड की जा रही है.  थाना सिविल लाइन में स्पा सेंटर के तीन मालिकों समेत 10 लोगों पर थाना सिविल लाइन में मामला दर्ज किया है.  बताया जा रहा है कि यह स्पा सेंटर पिछले कई माह से बठिंडा में चल रहा है. 

सीआईए स्टाफ वन के इंचार्ज त्रिलोचन सिंह ने बताया कि पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली 100 फीट रोड नजदीक लाली स्वीट्स हाउस के पास गुडविल नामक एक स्पा सेंटर चल रहा है, जिसमें दूसरे शहरों की युवतियों को बठिंडा लाकर उनसे मसाज की आड़ में देह व्यापार का काम करवाया जा रहा है. 

Mother’s Day 2023: कब है मदर्स डे? जानें कैसे हुई थी इस खास दिन की शुरूआत

सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए टीम ने मौके पर रेड कर राजस्थान के हनुमानगढ़ की एक, अमृतसर शहर की दो और बठिंडा की एक युवती के अलावा मुल्तानिया रोड निवासी जाफर खान, गिदड़बाहा निवासी सोनू कुमार, अमन कुमार को गिरफ्तार किया गया.  जबकि स्पा सेंटर के मालिक व लुधियाना निवासी रहमत, रोहन व अमित कुमार को भी मामले में नामजद कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए हैं. 

Trending news