एक बार फिर हिमाचल पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, जीप में सवार होकर किया रोड शो
Advertisement

एक बार फिर हिमाचल पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, जीप में सवार होकर किया रोड शो

प्रधानमंत्री ने खुली जीप में सवार होकर रोड शो भी किया. हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के मुख्यालय से शुरू हुआ रोड शो  केसीसीबी चौक पर समाप्त हुआ. इस दौरान बड़ी संख्या में मौजूद लोगों ने पुष्प वर्षा कर पीएम मोदी का स्वागत किया.

 

 

photo

संदीप सिंह/धर्मशाला: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर देवभूमी हिमाचल में अपने कदम रखे.  मोदी दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत हिमाचल के धर्मशाला पहुंचे, जिसको लेकर जोरों-शोरों से तैयारियां की गई. 

प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेन्‍द्र मोदी तीसरी बार धर्मशाला आ रहे हैं.  मोदी सुबह करीब 11.30 बजे धर्मशाला पहुंचने का कार्यक्रम था. पीएम मोदी करीब 11.45 बजे धर्मशाला पहुंच गए. पीएम मोदी खुली जीप में सवार हुए व सड़क के दोनों ओर से उन पर फूलों की बारिश हुई. मोदी का यह दौरा खास है.

बता दें कि पहली बार धर्मशाला में कोई प्रधानमंत्री रात को ठहर रहा है. धर्मशाला शहर सहित आसपास सुरक्षा की दृष्टि से 2300 पुलिस जवान तैनात किए हैं. किसी भी वाहन को बिना जांच धर्मशाला में प्रवेश न करने का आदेश है.

 

 

आपको बता दें कि मुख्य सचिवों के पहले तीन दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धर्मशाला आए हैं. धर्मशाला पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री सबसे पहले रोड शो करेंगे , जहां पर हजारों की तादाद में लोगों  की भीड़ पहुंची है.

रोड शो के दौरान, पारंपरिक पोशाक पहने विभिन्न सांस्कृतिक समूह अपने संगीत वाद्ययंत्रों के साथ प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे. वहीं, तिब्बती समुदाय के लोगों ने प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए अपने पारंपरिक अंदाज में तैयारी की है. जिसमें वे अपने तिब्बती समुदाय का वाइट हैट डांस पेश करेगें.

रिपोर्ट के अनुसार हिमाचल के बाद प्रधानमंत्री 18 जून को गुजरात के लिए रवाना होंगे, जहां वह गुजरात के केंद्र विश्वविद्यालय की आधारशिला रखेगें. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल के अंत में हिमाचल और गुजरात के विधानसभा के चुनाव होने जा रहें है.

Trending news