बिलासपुर में PM मोदी के दौरे को लेकर एक्टिव दिखे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अनुराग ठाकुर
Advertisement

बिलासपुर में PM मोदी के दौरे को लेकर एक्टिव दिखे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अनुराग ठाकुर

PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री 5 अक्टूबर को 11.30 बजे बिलासपुर में एम्स का उद्धाटन करेंगे. इस एम्स की अधारशिला पीएम ने ही साल 2017 में रखी थी. इसके बाद वह लुहणू मैदान में कई योजनाओं का उद्धाटन और शिलान्यास कर जनसभा को भी संबोधित करेंगे. 

बिलासपुर में PM मोदी के दौरे को लेकर एक्टिव दिखे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अनुराग ठाकुर

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिलासपुर दौरे के साथ ही आगामी विधानसभा को लेकर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा काफी एक्टिव दिख रहे हैं. 5 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिलासपुर दौरे के साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिलासपुर जिला भाजपा की बैठक शुरू कर दी है.

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने नीले रंग की लहंगा-चोली में मचाया धमाल, जमकर किया गरबा 

इस बैठक के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, हिमाचल प्रदेश चुनाव प्रभारी सौदन सिंह, सह प्रभारी अविनाश राय खन्ना, हिमाचल बीजेपी सुरेश कश्यप सहित भाजपा पदाधिकारी और 2017 विधानसभा चुनाव में रहे भाजपा उम्मीदवार मौजूद रहे. गौरतलब है कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पहले ऊना फिर हमीरपुर जिला में भाजपा की बैठक की. इसके बाद आज बिलासपुर जिला में भाजपा की बैठक ले रहे हैं. 

पालमपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस का हमेशा से रहा दबदबा, क्या BJP और AAP बदल पाएगी रिवाज?

बैठक हॉल में पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जेपी नड्डा का जोरदार स्वागत किया. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश को अपना दूसरा घर मानते है और पिछले 8 सालों में कईं बड़े प्रोजेक्ट हिमाचल को दिए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि विजय दशमी के दिन जहां सारा देश दशहरा का उत्सव मनाएगा, तो वहीं प्रधानमंत्री बिलासपुर को एम्स व हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज की सौगात देंगे जो पूरे प्रदेश के लिए किसी उपलब्धि से कम नहीं है. 

वहीं, अनुराग ठाकुर ने पीएम मोदी की रैली को ऐतिहासिक बताते हुए प्रदेश की जनता द्वारा उनका बेसब्री से इंतजार करने की बात कही है. वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी का बिलासपुर आने का सभी लोगों को इंतजार है और वह सिर्फ एम्स अस्पताल ही नहीं बल्कि 3 अन्य प्रोजेक्ट्स का भी उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे, जिसको लेकर जिला भाजपा की बैठक की गई है.

आपको बता दें, पीएमओ के द्वारा जारी बयान के अनुसार, प्रधानमंत्री 5 अक्टूबर को 11.30 बजे बिलासपुर में एम्स का उद्धाटन करेंगे. इस एम्स की अधारशिला पीएम ने ही साल 2017 में रखी थी. इसके बाद वह लुहणू मैदान में कई योजनाओं का उद्धाटन और शिलान्यास कर जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके साथ ही वह कुल्लू दशहरा समारोह में भी शिरकत करेंगे. 

Watch Live

Trending news