PM मोदी के दौरे में हुआ बदलाव, चंबा से पहले ऊना पहुंच करेंगे वंदे भारत का शिलान्यास
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1390437

PM मोदी के दौरे में हुआ बदलाव, चंबा से पहले ऊना पहुंच करेंगे वंदे भारत का शिलान्यास

PM Narendra Modi: हिमाचल के चंबा जिला में 13 अक्टूबर को पीएम (PM Modi) आ रहे हैं. इस एक दिवसीय दौरे को लेकर जनता में काफी उत्साह है. साथ ही यह दौरा चुनाव (Himachal Chunav 2022) को लेकर भी काफी ज्यादा महत्वपूर्ण है. 

PM मोदी के दौरे में हुआ बदलाव, चंबा से पहले ऊना पहुंच करेंगे वंदे भारत का शिलान्यास

PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 दिनों के अंदर एक बार फिर से हिमाचल पहुंच रहे हैं. हिमाचल के चंबा जिला में 13 अक्टूबर को पीएम आ रहे हैं. ऐसे में इस दौरे में अब कुछ बदलाव किया गया है. बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ऊना जाएंगे, इसके बाद वह चंबा के लिए रवाना होंगे. 

Himachal: हिमाचल में मौसम ने ली करवट, कई जिलों में भारी बर्फबारी

ऊना में पीएम सबसे पहले वंदे मातरम ट्रेन का शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही ऊना रेलवे स्टेशन पर पीएम जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी चंबा जाएंगे. जहां वह ऐतिहासिक चौगान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां पर प्रधानमंत्री बल्क ड्रग्स फार्मा के साथ जल विद्युत परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे. 

CM जयराम ठाकुर ने मनाली में एक्ट्रेस कंगना रनौत से की मुलाकात, नाश्ते में खाए भल्ले

प्रधानमंत्री का यह दौरा विधानसभा चुनाव को लेकर काफी महत्वपूर्ण हैं. चंबा में वह भारी जनसमूह को संबोधित कर भाजपा के पक्ष में हवा बनाने का प्रयास करेंगे. हालांकि चंबा में अभी पांच सीटों में से 4 सीट पर बीजेपी का ही कब्जा है. एक डलहौजी ही ऐसी सीट है जहां पर कांग्रेस के विधायक हैं. 

Himachal Weather Update: हिमाचल के कई इलाकों में शुरू हुई बर्फबारी, सफेद चादर से ढकीं पहाड़ियां

इस बीच मंगलवार को हिमाचल के सह चुनाव प्रभारी देवेंद्र सिंह राणा ने प्रेसवार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 180 मेगावॉट बजोली-होली पावर प्रोजेक्ट का शुभारंभ करेंगे. इसके साथ ही ग्राम सड़क योजना के तीसरे चरण का शुभारंभ करेंगे. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि चंबा में पहली बार सरकार के किसी कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री पहुंच रहे हैं . इससे पहले अगर कांग्रेस के कार्यकाल में कोई प्रधानमंत्री आए थे तो वह चुनाव की जनसभा में आए थे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चंबा में प्रधानमंत्री की रैली में करीब 75,000 लोग शामिल होंगे. 

Watch Live

Trending news