Advertisement
photoDetails0hindi

गोपी बहू फेम 'देवोलीना भट्टाचार्जी' ने बॉयफ्रेंड विशाल सिंह नहीं बल्कि इसके साथ रचाई शादी! देखें Photos

Devoleena Bhattacharjee Wedding: टीवी सीरियल ‘साथ न‍िभाना साथि‍या’ में गोपी बहू से फेम हुईं टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी शादी के बंधन में बंध गई. देवोलीना ने अपनी हल्‍दी-मेंहदी की वीड‍ियो भी सोशल मीडिया पर मंगलवार को शेयर की थी. ऐसे में आज उन्होंन अपने शादी की कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.  जिसमें देवोलीना दुल्‍हन बनी काफी खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें, देवोलीना ने क‍िससे शादी की है, यानी उनका दुल्‍हा कौन है, इस बात पर अब भी सस्‍पेंस बना हुआ है. लोगों को समझ नहीं आ रहा कि  सीरियल ‘साथ न‍िभाना साथि‍या’ में उनके देवर का किरदार निभा रहे विशाल से ही उन्होंने शादी की है या कोई प्रैंक चल रहा है. हालांकि आपको बता दें, देवोलीना ने शानवाज शेख से शादी की है, जो उनके जिम ट्रेनर हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी की प्यारी फोटो तेजी से वायरल हो रही है. आप भी देखें.

 

1/4

Devoleena Bhattacharjee and Vishal Singh Photo: एक्ट्रेस देवोलीना ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शादी से अपनी दुल्‍हन बनीं तस्‍वीरें शेयर की हैं.जिसमें वह कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. 

 

2/4

Gopi Bahu Wedding Photo: फोटोज में देवोलीना दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं.  उनके हाथों में कलीरे और चुड़ा भी दिखाई दी रही हैं. जिसके साथ गोपी बहू पोज देते हुए दिख रही हैं. 

 

3/4

Devoleena Bhattacharjee Marriage Photo: इसके साथ ही देवोलीना ने अपने हाथों पर लगीं ब्राइडल मेहंदी भी फैंस को दिखाई है. अब इन फोटोज को देखने के बाद फैंस को लग रहा है कि वो अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड विशाल सिंह के साथ शादी कर ली हैं. हालांकि, ये झूठ है. 

 

4/4

Devoleena Bhattacharjee Image: वहीं, विशाल सिंह भी इस मौके पर देवोलीना का हाथ थामा हुए नजर आए. अब जैसे ही यह तस्वीर सामने आई, फैंस द्वारा उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर बधाइयों का तांता लग गया है. लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.