Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1797281
photoDetails0hindi

Sri Harmandir Sahib AI Image: नहीं देखी होगी आपने कभी पंजाब के हरमंदिर साहिब की इतनी खूबसूरत फोटो

Sri Harmandir Sahib AI Image: आज के बदलते दौर के साथ-साथ चीजें भी हर दिन बदलती जा रही हैं. ऐसे में AI भी एक ऐसा काल्पनिक टूल है. जिससे हम भविष्य की चीजों को खुद से सोचकर एक फोटो के फॉम में देख सकते है. हालांकि ये सिर्फ काल्पनिक ऐसा हकीकत में संभव नहीं है. ये बस एक सोच पर आधारित है.

1/7

Amritsar Golden Temple: पंजाब के अमृतसर में हरमंदिर साहिब, या स्वर्ण मंदिर, सिखों के लिए सबसे पूजनीय स्थलों में से एक है. 

 

2/7

Sri Harmandir Sahib: सिर्फ पंजाब ही नहीं, पूरी दुनिया में स्वर्ण मंदिर के रूप में जाना जाने वाले हरमंदिर साहिब पंजाब प्रमुख धार्मिक स्थलों में से एक है. 

 

3/7

Sri Harmandir Sahib AI Photo: वहीं, एआई ने हरमंदिर साहिब की कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटो में हरमंदिर साहिब का नजारा देखने लायक है. 

 

4/7

Sri Harmandir Sahib AI Image: इन सभी फोटो में हरमंदिर साहिब काफी खूबसूरत दिख रहा है. इन फोटो से लोग अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

 

5/7

Amritsar Golden Temple Photo: एआई द्वारा बनी इस फोटो को देखने के बाद लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही फोटो शेयर भी कर रहे हैं. 

 

6/7

Golden Temple Photo: इन फोटो में हरमंदिर साहिब गुरुद्वारे को दिखाया गया है कि अगर ये चांद के करीब होता तो कैसा दिखाई देता. 

 

7/7

Golden Temple Image: चांद के साथ हरमंदिर साहिब की ये अद्भुत फोटो ने हर किसी का दिल जीत लिया है.