Advertisement
photoDetails0hindi

शहनाज गिल ने विक्की कौशल के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, फैंस ने कह दी ये बात

  पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल और बिग बॉस फेम को आज हर कोई जानता है.  अपने चुलबुले अंदाज से करोड़ों दिलों पर एक्ट्रेस राज कर रही हैं. ऐसे में हाल ही में वह अपना नया शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल लेकर आई हैं. जिसमें वह जाने-माने हस्तियों से बात-चीत करती हैं.

1/6

Shehnaaz Gill and Vicky Kaushal Photo: शहनाज के शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में इसबार बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल पहुंचे थे. जहां दोनों ने मस्ती भरे अंदाज में अपने एपिसोड को शूट किया. 

2/6

Shehnaaz Gill Image: शहनाज गिल ने तारीफ करते हुए लिखा कि, बहुत कम ही आपको यह अहसास दिला पाते हैं कि आप अपने हैं और एक परिवार जैसे ही हैं. 

3/6

Shehnaaz Gill and vicky kaushal romantic photo: शहनाज ने विक्की कौशल की तारीफ करते हुए बेहद प्यारा पोस्ट भी लिखा. एक्ट्रेस ने लिखा कि बहुत ही कम ऐसा होता है जब आप किसी ऐसे स्टार से मिलते हैं जो आपको महसूस कराए कि आप उनमें से एक हैं. 

4/6

Shehnaaz Gill Latest Photo: शहनाज ने कई सारी फोटो विक्की कौशल के साथ शेयर की है. जिसमें दोनों काफी ज्यादा रोमांटिक होते हुए भी दिख रहे हैं. दोनों की कमेस्ट्री देखकर फैंस काफी तारीफ भी कर रह हैं. 

5/6

Shehnaaz Gill Instagram: ऐसे में अब शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर विक्की के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिसे देखकर फैंस कमेंट कर रहे हैं,कि विक्की आज पंजाब की कटरीना कैफ के साथ. 

6/6

Desi Vibes With Shehnaaz Gill: इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि विक्की कौशल मैं आपसे एक बार फिर मिलकर खुश हूं. 'गोविंदा नाम मेरा' के लिए ऑल द बेस्ट. भगवान मेहर करे और आपकी फिल्म सुपरहिट हो.