Advertisement
photoDetails0hindi

Bakrid 2022: बकरीद के मौके पर लाखों में बिक रहा बकरा, रेट देख आप रह जाएंगे दंग

रविवार को देशभर में बकरीद का त्योहार मनाया जाएगा. ऐसे में बकरीद के एक दिन पहले तमाम राज्यों में मार्केट बकरा खरीदने से गुलजार हो गया है. ऐसे में कई रेट के बकरे बाजारों में बिक रहे हैं. आप भी देखिए सबसे महंगे बकरे की फोटो.   

1/4

इतना ही नहीं, वाराणसी शहर में बकरा मंडी सज गई है. बनारस और आसपास के खरीदार भी पहुंचने लगे हैं. मंडी में बकरों की भीड़ के बीच शेरा नाम का बकरा लोगों के आकर्षण का केंद्र बना है. क्योंकि इस बकरे की कीमत डेढ़ लाख रुपये रखी गई है. बकरे के मालिक का दावा है कि उसने पहली बार वाराणसी के बाजार में इतना महंगा बकरा उतारा है, जो लोगों को पसंद आ रहा है. 

2/4

वहीं, उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बकरीद की तैयारियां जारी हैं.  बाजार में बकरियां 10 हजार रुपए से 35 हजार रुपए में बिक रही हैं. 

3/4

कर्नाटक के बेंगलुरु में भी बकरीद को लेकर तैयारियां चल रही हैं. लोग बकरी और भेड़ की खरीदारी करने के लिए चामराजपेट पहुंचे. 

4/4

राजधानी दिल्ली के जामा मस्जिद क्षेत्र के बाजार में बकरीद की तैयारी चल रही है. ऐसे में यहां बकरा को खरीदने के लिए काफी संख्या में लोगों को भीड़ दिखी.  वहीं, एक विक्रेता ने बताया कि हमने सबसे ज्यादा 2 लाख रुपए का बकरा बेचा है.