Paonta Sahib Road Accident: गहरी खाई में गिरी कार, युवक की मौत! युवती घायल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2104308

Paonta Sahib Road Accident: गहरी खाई में गिरी कार, युवक की मौत! युवती घायल

Paonta Sahib Road Accident News: पांवटा साहिब में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. जिसमें एक कार गहरी खाई में गिरी. इस हादसे में 1 शख्स की मौत हो गई है. 

Paonta Sahib Road Accident: गहरी खाई में गिरी कार, युवक की मौत! युवती घायल

Paonta Sahib Road Accident: पांवटा साहिब के उपमंडल के अंतर्गत संगड़ाह में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. यहां एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई.  कार में एक युवक और एक युवती सवार थे.  हादसे में 29 साल के युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, जबकि एक युवती घायल बताई जा रही है.  बताया जा रहा है कि कार लगभग 150 फीट गहरी खाई में गिरी है. 

जम्मू-कश्मीर से अवैध रूप से लाए जा रहे 40 हजार सेब के पौधों को उद्यान विभाग के अधिकारियों ने किया नष्ट

जानकारी के अनुसार, युवती को घायलवस्था में नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया है. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है.  घटना के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है. जानकारी मिली है कि हादसा शनिवार शाम करीब 6 बजे हुआ. 

हादसा संगड़ाह से कुछ किलोमीटर दूर कालथ में पेश आया है. एक टाटा टियागो कार करीब डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई. कार में सवार मुकेश 29 निवासी मंडोली संगड़ाह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, जबकि रजाना निवासी युवती घायल हुई है. 

 नैनादेवी मंदिर में धूमधाम से मनाई गई गुप्त नवरात्रि, पहले दिन देशभर से काफी संख्या में पहुंचे रहे श्रद्धालु

युवती को ददाहू अस्पताल से नाहन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है.  हादसे कि पुष्टि डीएसपी मुकेश कुमार डाढवाल ने की है. उन्होंने कहा कि घटना के कर्म का भी पता नहीं चला है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ज्ञान प्रकाश, पांवटा साहिब

Trending news