नूरपुर में कैडर के तहत आने वाले 167 जेई को टर्मिनेट करने के लिए पंचायती राज विभाग ने जारी किए आदेश!
Advertisement

नूरपुर में कैडर के तहत आने वाले 167 जेई को टर्मिनेट करने के लिए पंचायती राज विभाग ने जारी किए आदेश!

Nurpur News in Hindi: नूरपुर में जिला परिषद कैडर के तहत आने वाले 167 जेई को टर्मिनेट करने के लिए पंचायतीराज विभाग द्वारा आदेश जारी किया गया है. 

नूरपुर में कैडर के तहत आने वाले 167 जेई को टर्मिनेट करने के लिए पंचायती राज विभाग ने जारी किए आदेश!

Nurpur News: जिला परिषद कैडर के तहत आने वाले 167 जेईस को टर्मिनेट करने के लिए पंचायती राज विभाग द्वारा आदेश जारी किया गया है. निदेशक पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास की ओर से प्रदेश के सभी एडीसी को इस बारे में सूचित कर दिया गया है. 

Hamirpur: हमीरपुर में बारिश के बाद कृषि विभाग ने 650 क्वांटल अतिरिक्त गन्धम बीज का भेजा ऑर्डर

लिखत सूचना में कहा गया है कि हड़ताल पर बैठे जेई नोटिस के बाद भी काम पर वापस नहीं लौटे हैं. ऐसे में इन कर्मचारियों को टर्मिनेट करने का प्रोसेस शुरू किया जाए. हालांकि जेई के अलावा अन्य किसी भी कर्मचारी को कोई भी आदेश नहीं है. हड़ताली कर्मचारियों को पहले सस्पेंड करना है या सीधा टर्मिनेशन प्रोसस शुरू करना है. इस बारे विचार किया जा रहा है. 

गौरलतब है कि पिछले 20 दिनों से जिला परिषद कैडर के यह कर्मचारी विभाग में मर्ज की मांग को लेकर हड़ताल पर बैठे हैं. इस बारे जब विकास खंड नूरपुर में बैठे कर्मचारियों ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार द्वारा हमारे साथ अन्याय किया जा रहा है. 

Chintapurni Mata: मां चिंतपूर्णी के दरबार में पहुंचे डिप्टी मुकेश अग्निहोत्री, कहा- यहां आकर मन को मिलता है सुकून

कर्मचारी संघ जिला कांगड़ा अध्यक्ष विनोद पठानिया ने कहा कि हमारी एकमात्र मांग है विभाग में विलय जोकि उचित तथा न्यायसंगत भी है. उन्होंने कहा कि सरकार चाहे कोई भी निर्णय ले यह सरकार का अधिकार है. मगर जब तक हमारी मांग पूरी नहीं होती तब तक हम हड़ताल खत्म नहीं करेंगे

वहीं कनिष्ठ अभियंता विकास खंड नूरपुर व कर्मचारी संघ अध्यक्ष नूरपुर उमेश चंद ने कहा कि सरकार की करवाई न्याय संगत नहीं है, लेकिम जब तक हमारी मांग नहीं मानी जाती है तब तक हमारी हड़ताल जारी रहेगी तथा जो भी निर्णय राज्य कार्यकारिणी लेगी हम उस पर अडिग रहेंगे.

Trending news