OTT Release This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हो रही तू झूठी मैं मक्कार-सीटाडेल सहित कई मूवी और सीरीज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1676264

OTT Release This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हो रही तू झूठी मैं मक्कार-सीटाडेल सहित कई मूवी और सीरीज

Tu jhoothi Main Makkaar Release on Netflix: इस हफ्तें स्पाई, थ्रिल से भरी सीरीज, रोमांटिक फिल्में और हॉलीवुड की गेमिंग सीरीज देखने को मिलेंगी. वहीं, रणवीर और श्रद्धा की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार भी ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है.

OTT Release This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हो रही तू झूठी मैं मक्कार-सीटाडेल सहित कई मूवी और सीरीज

Tu jhoothi Main Makkaar Release on Netflix: इस हफ्ते आपको एंटरेटेंमेंट का गजब का धमाल मिलने वाला है. इस हफ्ते ओटीटी पर कई सारी फिल्में और सीरीज रिलीज होगी. जो लोगों के वीकेंड को स्पेशल कर देगी. बता दें, इस हफ्तें स्पाई, थ्रिल से भरी सीरीज, रोमांटिक फिल्में और हॉलीवुड की गेमिंग सीरीज देखने को मिलेंगी. वहीं, रणवीर और श्रद्धा की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार भी ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. आज के इस खबर में हम आपको बताएंगे कि मई के पहले हफ्ते कौन सी फिल्म और सीरीज रिलीज हो रही हैं. 

1. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है रणबीर कपूर की फिल्म का. अगर आपने अभी तक रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार नहीं देखी तो इस वीकेंड ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का जा रही है. बता दें, कपल के शानदार कैमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर फैंस ने काफी पसंद किया है.  अब ये फिल्म 5 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. ऐसे में बड़ें पर्दे अच्छी प्रक्रिया मिलने पर फिल्म को ओटीटी पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है. 

2. वहीं, प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडन की स्पाई-थ्रिलर सीरीज ‘सिटाडेल’ का तीसरा पार्ट इस हफ्ते 5 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी. इस सीरीज के 2 पार्ट अभी तक आ चुके हैं. इस सीरीज में सीक्रेट एजेंसी और उसके एजेंट्स की कहानी को दिखाया गया है. 

3.  इसके साथ ही 5 मई को डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान और नसीरुद्दीन शाह की सीरीज ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ भी रिलीज होने वाली है. ये फिल्म 5 मई 2023 को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.

4.  वहीं, तेलुगु भाषा की एक्शन कॉमेडी ड्रामा फिल्म मीटर भी इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हो रही है. बता दें,  मीटर 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब ये 5 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

5.  इसके साथ ही सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा ओटीटी पर रिलीज होगी. ये फिल्म 8 मई को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी. 

 

 

Trending news