डांसर के प्यार में शादीशुदा पति ने ले ली खुद की जान, पत्नि ने लगाया आत्महत्या का आरोप
Advertisement

डांसर के प्यार में शादीशुदा पति ने ले ली खुद की जान, पत्नि ने लगाया आत्महत्या का आरोप

 Punjab Crime News: पंजाब के खन्ना की रहने वाली एक डांसर ने अपने भाई और दो दोस्तों के संग रोंगटे खड़ी करने वाली वारदात की.  डांसर के शादीशुदा प्रेमी ने उसके घर में ही फंदा लगा लिया

डांसर के प्यार में शादीशुदा पति ने ले ली खुद की जान, पत्नि ने लगाया आत्महत्या का आरोप

Crime News: पंजाब के खन्ना की रहने वाली एक डांसर ने अपने भाई और दो दोस्तों के संग रोंगटे खड़ी करने वाली वारदात की.  डांसर के शादीशुदा प्रेमी ने उसके घर में ही फंदा लगा लिया था.  इसके बाद सबूत मिटाने के मकसद से डांसर ने अपने भाई और दो दोस्तों से मिलकर अपने प्रेमी की लाश को भाखड़ा नहर में फेंक दिया.  घटना के 12 दिनों बाद सच्चाई पुलिस के सामने आई. जिसके चलते पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर डांसर समेत 4 लोगों खिलाफ खुदकुशी के लिए मजबूर करने और सबूत मिटाने के आरोप में केस दर्ज किया. 

Election: हिमाचल-गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और BJP ने खर्च किए इतने करोड़ रुपये!

वहीं, एक कथित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, 3 अभी फरार हैं.  कथित आरोपियों की पहचान रमनदीप कौर रमने, उसके भाई पवनदीप सिंह पवन निवासी जोगी पीर कालोनी रत्नहेड़ी, रवि निवासी मंडेरा थाना खमाणों जिला फतेहगढ़ साहिब और काला निवासी रत्नहेड़ी के तौर पर हुई. 

पुलिस को दी शिकायत में काजल निवासी रायपुर मंडला थाना सदर पटियाला ने कहा कि उसकी शादी वर्ष 2017 में बलजिंदर सिंह के साथ हुई थी.  उनकी 4 साल की बेटी और 3 साल का बेटा है.  उसके पति बलजिंदर सिंह का रमनदीप कौर रमने के साथ प्यार चलता था. उसका पति रमनदीप कौर को बहुत प्यार करता था. रमनदीप कौर जोकि तीन महीने के लिए किसी कंपनी के साथ कांट्रेक्ट करके लखनऊ और गोवा में जाकर काम करने के लिए कहने लगी थी, तो उसका पति उसे रोकता रहा,  लेकिन रमनदीप कौर ना मानी तो 25 मई 2023 को उसके पति बलजिंदर सिंह ने रमनदीप कौर के घर ही फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. 

उसका पति पहले लापता था और मोबाइल बंद आ रहा था तो उसने अपने पति की गुमशुदगी रपट पटियाला की बहादुरगढ़ चौकी में दर्ज कराई थी.  इसी दौरान उसे पता चला कि उसके पति ने रमनदीप कौर के घर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी.  जिसके बाद उसी दिन उसके पति की लाश को रमनदीप कौर के भाई पवनदीप सिंह पवन, दोस्त रवि जोकि प्रापर्टी डीलर का काम करता है तथा काला ने घर से उठाकर सविफ्ट डिजाइर कार में डालकर खंट मानपुर पुल के नजदीक भाखड़ा नहर में फेंक दिया गया था. 

इस उपरांत उसने पुलिस से शिकायत की. शिकायतकर्ता काजल के अनुसार उसका पति बलजिंदर सिंह टैक्सी चलाने का काम करता था.  गत वर्ष उसके पति की मुलाकात रमनदीप कौर के साथ हुई थी.  उसी दिन से रमनदीप कौर ने उसके पति का पीछा नहीं छोड़ा.  उसका पति बलजिंदर सिंह ज्यादातर रमनदीप कौर के पास ही रहता था.  जब उसका पति घर जाने के लिए कहता था तो रमनदीप उसे ब्लैकमेल करने लगती थी. 22 मई को उसका पति घर पैसे लेने आया था.  23 मई को दोबारा रमनदीप के घर चला गया. फिर 25 मई को उसके पति का मोबाइल बंद आने लगा.  जब उसने रमनदीप कौर से बात की तो उसे कुछ नहीं बताया गया. 

Trending news