Nora fatehi ने बीच रोड पर बिखेरे हुस्न के जलवे, डीप नेक ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1276970

Nora fatehi ने बीच रोड पर बिखेरे हुस्न के जलवे, डीप नेक ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Nora fatehi Video: वीडियो में नोरा की अदाओं से लोगों का नजरें हटाना काफी मुश्किल हो गया है. वीडियो में नोरा सड़क पर जलवे बिखेर रही हैं. वीडियो में नोरा ने ऑफ व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है. 

Nora fatehi ने बीच रोड पर बिखेरे हुस्न के जलवे, डीप नेक ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Nora fatehi Video: एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora fatehi) को आज कौन नहीं जानता है. नोरा फतेही अपने डांस, अपनी एक्टिंग, अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी मशहूर हैं. वह अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स और डांस को लेकर चर्चा में रहती हैं. ऐसे में नोरा फतेही भी अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.  हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसे लोगों से काफी प्यार मिल रहा है. आप भी देखिए एक्ट्रेस का यह खूबसूरत वीडियो. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा हमेशा ही अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स भी हर दिन बढ़ते जा रहे हैं. फैंस उनके नए लुक को देखने के लिए बेताब रहते हैं. 

Hariyali Teej 2022: इस दिन पड़ रही है हरियाली तीज, जानें क्या शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व

इस वीडियो में नोरा फतेही की अदाओं से लोग घायल हो रहे हैं. वीडियो में नोरा की अदाओं से लोगों का नजरें हटाना काफी मुश्किल हो गया है. वीडियो में नोरा सड़क पर जलवे बिखेर रही हैं. वीडियो में नोरा ने ऑफ व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है. अपने ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअ और अपने बालों को खोल रखा है. जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

पेड़ पर तीन दिन से उलटे लटके कौए की कांव-कांव ने मानवता को जगाया, पढ़ें आखिर फिर क्या हुआ?

नोरा ने ड्रेस के साथ ईयररिंग्स पहनी हुई हैं. साथ ही हील्स और हाथों में पर्स कैरी किया हुआ है. एक्ट्रेस वीडियो में रोड पर चलती हुई दिख रही हैं, जिसमें वह बेहद हॉट दिख रही हैं. बता दें, इस वीडियो को फैंस से काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है. लोग वीडियो पर जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं.   

Watch Live

Trending news