Una News: पैरा एशियाई गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाले निषाद कुमार का ऊना में हुआ भव्य स्वागत
Advertisement

Una News: पैरा एशियाई गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाले निषाद कुमार का ऊना में हुआ भव्य स्वागत

Una Latest News in Hindi: पैरा एशियाई गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाले चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के पैरा ओलंपियन निषाद कुमार का विधायक सुदर्शन सिंह बबलू की अगवाई में भव्य स्वागत किया गया. 

Una News: पैरा एशियाई गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाले निषाद कुमार का ऊना में हुआ भव्य स्वागत

Una News: चीन में आयोजित हुई पैरा एशियाई गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाले चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के पैरा ओलंपियन निषाद कुमार का विधायक सुदर्शन सिंह बबलू की अगवाई में भव्य स्वागत, विधायक बोले नशे के दलदल में फस रहे यूवाओ को निषाद कुमार से लेनी चाहिए सीख,युवा पीढ़ी के लिए निषाद  बने  परेणा,मुख्यमंत्री बा खेल मंत्री से मिलकर खिलाड़ियों का किया जाएगा उचित सम्मान निषाद कुमार ने प्रदेश बा देश का नाम दुनिया में चमकाया

Una Latest News: चीन में आयोजित हुई पैरा एशियाई गेम्स में उप मंडल अंब के बदायूं गांव के पैरा ओलंपियन निषाद कुमार ने गोल्ड मेडल जीता है. गोल्ड मेडल जीतने के बाद निषाद कुमार सोमवार को अपने घर आए.  अंब पहुंचने पर निषाद का विधायक सुदर्शन सिंह बबलू की अगुवाई में भव्य स्वागत किया गया. 

निषाद की इस उपलब्धि पर अंब में खुशी का माहौल है. आज पूरा प्रशासनिक अमला उसकी अगवानी करने के लिए जुट गया था. निषाद के पहुंचने के बाद अंब बाजार के बीचों बीच से उसका एक विजयी जुलूस निकाला गया। भारी लोगों की तादाद के साथ निषाद कुमार ने बाजार के बीचों-बीच पैदल मार्च किया और लोगों की बधाइयां स्वीकार की. 

मीडिया से रूबरू होते हुए विधायक सुदर्शन बबलू ने कहा की निषाद कुमार ने एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर प्रदेश व देश का नाम दुनिया में रोशन किया है. उन्हें निषाद कुमार पर गर्व है की उनके विधानसभा के इस खिलाड़ी ने एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया है.

निषाद कुमार से युवा पीढ़ी को सीख लेनी चाहिए जो नशे की और बड़ रहे हैं. निषाद कुमार ने जो कर दिखाया है वह युवा पीढ़ी के लिए एक बहुत बड़ी प्रेरणा है. युवाओं से आवाहन करते हैं कि वह खेलों की तरफ ज्यादा से ज्यादा ध्यान दें और निषाद कुमार की तरह प्रदेश व देश का नाम रोशन करें. 

उन्होंने हिमाचल सरकार द्वारा खिलाड़ियों के लिए उचित इनामी राशि किए जाने को लेकर मुख्यमंत्री सुखविंदर सुख और खेल मंत्री विक्रम ठाकुर से बातचीत की कर उचित सम्मान किय जाने का आश्वासन दिया है.

Trending news