Nalagarh की NR Aroma कंपनी में लगी आग मामले में 3D डिवाइस से की जा रही जांच
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2094260

Nalagarh की NR Aroma कंपनी में लगी आग मामले में 3D डिवाइस से की जा रही जांच

Nalagarh Fire News: बद्दी के झाड़माजरी में NR Aroma कंपनी में लगी भीषण आग के बाद फॉरेंसिक विभाग हिमाचल प्रदेश की टीम मौके पर पहुंची. इस अग्निकांड में आज लापता लोगों के परिजनों ने भी हंगामा किया.  

Nalagarh की NR Aroma कंपनी में लगी आग मामले में 3D डिवाइस से की जा रही जांच

नंदलाल/नालागढ़: बद्दी के झाड़माजरी में NR Aroma कंपनी में हुए भीषण अग्निकांड मामले में फॉरेंसिक विभाग हिमाचल प्रदेश की टीम मौके पर पहुंची. हिमाचल फोरेंसिक विभाग की निदेशक डॉक्टर मीनाक्षी महाजन ने बताया कि 3D डिवाइस से कंपनी के आसपास के एरिया की जांच की जा रही है. अभी एनडीआरएफ एसडीआरएफ और फायर डिपार्टमेंट की टीम कंपनी से उठते धुएं पर काबू पा रही हैं. 

एक से डेढ़ सप्ताह के भीतर आ जाएगी डीएनए सैंपल की रिपोर्ट
उन्होंने बताया कि धुएं पर काबू पाने के बाद ही फोरेंसिक विभाग की टीम अंदर जाएगी और तभी आग लगने के कारणों का पता चल पाएगा, क्योंकि जब तक टीम अंदर नहीं जा पाएगी तब तक सैंपल नहीं लिए जा सकते हैं. डीएनए सैंपल की रिपोर्ट भी एक से डेढ़ सप्ताह के भीतर आ जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Bilaspur में Lok Sabha Chunav का बहिष्कार कर EC को सौंपे जाएंगे पहचान पत्र!

फैक्ट्री के अंदर से बॉडी पार्ट किए गए कलेक्ट 
बता दें, आईपीएस इलमा अफरोज के साथ बद्दी पुलिस के जवान जली हुई फैक्ट्री के अंदर गए, जहां से कुछ बॉडी पार्ट कलेक्ट किए गए हैं. इनमें कुछ सैंपल भी मिले हैं, जिन्हें अपनी कस्टडी में लेकर सैंपलिंग के लिए भेज दिया है. फिलहाल किसी और तरह की कोई अपडेट नहीं है. 

ये भी पढ़ें- खराब मौसम के बीच प्रशासन ने जारी की एडवायजरी, पर्यटन महकमे को जारी किए निर्देश

लापता लोगों के परिजनों ने किया हंगामा
इस मामले में आज लापता लोगों के परिजनों ने खूब हंगामा किया. परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस और प्रशासन शव नहीं निकाल सकता है तो पूरी बिल्डिंग को उनके हवाले किया जाए. हंगामे के दौरान एसपी बद्दी इलमा अफरोज ने मौके पर पहुंचकर लापता लोगों के परिजनों को शांत करवाया. एसपी ने कहा कि पुलिस ने एविडेंस एकत्रित कर लिए हैं. पुलिस भी इस मामले में पूरी तरह जांच कर रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news