Himachal Pradesh में सगे भाई और भाभी की गोली मारकर हत्या, आरोपी ने 26 दिन बाद किया सरेंडर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1981032

Himachal Pradesh में सगे भाई और भाभी की गोली मारकर हत्या, आरोपी ने 26 दिन बाद किया सरेंडर

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के नगरोटा बगवां जसौर में एक व्यक्ति ने पारिवारिक कलह के चलते अपने सगे भाई और भाभी की गोलियां मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसने करीब 26 दिन खुद को पुलिस के सामने सरेंडर किया है.

Himachal Pradesh में सगे भाई और भाभी की गोली मारकर हत्या, आरोपी ने 26 दिन बाद किया सरेंडर

विपन कुमार/नाहन: नगरोटा बगवां के जसौर में सगे भाई और भाभी की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी दीपक ने 26 दिन बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है.  आरोपी घटना के बाद से फरार था और लोकेशन बदल-बदल कर पुलिस से छिपता-फिर रहा था, लेकिन रविवार को आरोपी ने अपने रिश्तेदारों के साथ आकर एसपी कार्यालय में सरेंडर कर दिया, जहां से नगरोटा बगवां पुलिस ने उसे गिरफ्तार में ले लिया. 

एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि डबल मर्डर मामले में पुलिस की टीम देश के चार राज्यों में आरोपी पर नजर रख रही थी. उसकी गतिविधियों पर मॉनिटर किया जा रहा था. सीसीटीवी फुटेज की चेकिंग सहित अन्य माध्यमों से आरोपी का पीछा किया जा रहा था. आरोपी निजी वाहन से दिल्ली पहुंचा था.

ये भी पढ़ें- Bank Holiday December 2023: दिसंबर में 18 दिन बंद रहेंगे बैंक, RBI ने जारी की लिस्ट

शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि आरोपी अपनी निजी गाड़ी से दिल्ली पहुंचा था, जहां रेलवे स्टेशन के पास उसकी गाड़ी को 15 दिन पहले देखा गया. इस गाड़ी को सीज करके रेलवे पुलिस को आरोपी के फोटोग्राफ शेयर किए गए थे. पुलिस ने इस गाड़ी के टायर पंक्चर कर दिए थे ताकि अगर आरोपी गाड़ी लेने आए तो वह भाग ना पाए. 

एसपी ने बताया कि बुकिंग एजेंट्स से पुलिस को जो जानकारी मिली थी, उससे आरोपी के महाराष्ट्र या गोवा की तरफ जाने की संभावना लगी थी. वेरिफिकेशन में आरोपी के गोवा जाने का पता चला था. गोवा से लौटकर दीपक दिल्ली आया, वहां से मथुरा और फिर जयपुर गया. ये सारी मूवमेंट एक-दो दिन छोड़कर हो रही थी, जिन भी निजी होटलों में दीपक ठहरा था, वहां की फुटेज को खंगाल कर पुलिस इस मामले में आगे बढ़ रही थी.

ये भी पढ़ें- Vrat Tyohar In December: दिसंबर में बदलेगी कई ग्रहों की चाल, कब है मोक्षदा एकादशी

शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके परिवारों में विवाद चल रहा था. हादसे के दिन आपसी कहासुनी के बाद उसने चार गोलियां दागकर भाई और भाभी की हत्या कर दी थी और खुद मौके से फरार हो गया था. 

WATCH LIVE TV

Trending news