डिप्टी CM मुकेश अग्निहोत्री ने टाहलीवाल में नए पुलिस स्टेशन और हरोली से शिमला नई बस सेवा का किया शुभारंभ
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2053486

डिप्टी CM मुकेश अग्निहोत्री ने टाहलीवाल में नए पुलिस स्टेशन और हरोली से शिमला नई बस सेवा का किया शुभारंभ

Una News in Hindi: डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने टाहलीवाल में नए पुलिस स्टेशन का शुभारंभ किया. साथ ही हरोली से शिमला के लिए चलने वाली नई बस सेवा का भी शुभारंभ किया. 

डिप्टी CM मुकेश अग्निहोत्री ने टाहलीवाल में नए पुलिस स्टेशन और हरोली से शिमला नई बस सेवा का किया शुभारंभ

Una News: हिमाचल प्रदेश के उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री बुधवार को जिला ऊना के हरोली विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय प्रवास पर आए हुए थे. इस दौरान उन्होंने गोंदपुर में लालूवा-गोंदपुर रोड पर निर्मित रेन शेल्टर का उद्धघाटन  किया.  उसके बाद उन्होंने पूवोबाल में जलापूर्ति योजना के ऑग्मेंटेशन कार्य और आईटीआई भवन पूवोबाल व सामुदायिक केंद्र हीरा का लोकार्पण किया. 

इस दौरान मुकेश अग्निहोत्री ने हरोली के टाहलीवाल में नए बने पुलिस स्टेशन का भी शुभारंभ किया. इसके बाद उप मुख्यमंत्री हरोली से शिमला वाया नंगल-कीरतपुर फोर लेन मंडी भराड़ी एएमस(बिलासपुर-भरतगढ़) चलने वाली न्यू बस सर्विस को हरी झंडी देखाकर रवाना किया. साथ ही अनेकों विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया. 

मीडिया से रूबरू होते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने बताया की हिमाचल प्रदेश का पहला ए क्लास पुलिस स्टेशन टाहलीवाल में खुला है. हरोली विधानसभा में यह दूसरा थाना खुला है.  यह बहुत ही संवेदनशील थाना है. बॉर्डर पर यह थाना बना है. इसलिए इसकी बड़ी जिम्मेदारी है. बाकी थाने की जिम्मेदारियों से ज्यादा इसकी जिम्मेदारी बनती है.  हम चाहते हैं की अच्छी छवि के लोगों को इस थाने में तैनात किया जाएगा. 

साथ ही उन्होंने कहा कि हरौली विधानसभा में यह दूसरा थाना खुला है. हरौली के लोगों ने उन्हें पांचवीं बार जीताकर विधानसभा पहुंचाया है और हर बार जीत का मार्जिन उन्होंने बढ़ाया है. इसलिए उनकी सुरक्षा करना उनका मुख्य दायित्व है. मुकेश ने पुलिस कर्मियों पर भी अपने तीखे वार किए. उन्होंने थानेदार से लेकर नीचे तक के पदों पर बैठे सब लोगों के लिया कहा कि वह उनके बारे में सब कुछ जानते है की कौन क्या कर रहा है. 

उन्होंने नशा माफिया और माइनिंग माफिया को लेकर एक कड़ा संदेश भी दिया है कि वह लोग इस गलतफहमी में ना रहे कि उनकी सेटिंग पुलिस और पंचायत सदस्य या बड़े लोगों से है. इस बात को वह अपने दिमाग से निकाल दें. नशा और अवैध माइनिंग को वह सहन नहीं करेंगे. 

हरोली के लोगों की सुरक्षा मेरी जिम्मेदारी है. कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए हरोली को सीसीटीवी कैमरा से लेस किया जा रहा है. हरोली में अपराध करके अब कोई भाग नहीं सकेगा. अगर वह पाताल में भी छुप जाएंगे, तो उनको वहां से भी ढूंढ लाया जाएगा. ऊना पुलिस ने पिछले कुछ समय में हुए अपराध करने वालों को सलाखों के पीछे भी पहुंचा है.

Trending news