Gadar 2: गदर 2 का मोशन पोस्टर आया सामने, प्यार में खोए नजर आए अमीषा पटेल-सनी देओल
Advertisement

Gadar 2: गदर 2 का मोशन पोस्टर आया सामने, प्यार में खोए नजर आए अमीषा पटेल-सनी देओल

Motion Poster Gadar 2 Video: 

Gadar 2: गदर 2 का मोशन पोस्टर आया सामने, प्यार में खोए नजर आए अमीषा पटेल-सनी देओल

Motion Poster Gadar 2: गदर फिल्म तो आप सभी को याद ही होगी. ऐसे में बॉलीवुड के प्यारे कपल एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए है. बॉलीवुड स्टार पिछले लंबे समय से अपनी आने वाली फिल्म गदर-2 के लिए काफी ज्यादा वयस्त है. 

फिल्म रिलीज के पहले ही सकीना और तारा सिंह हर तरफ छा चुके हैं. उनके मोशन पोस्टर ने हर किसी का दिल चुरा लिया है.  इतना ही नहीं शूटिंग के दौरान के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसने लोगों की उत्सुकता इस फिल्म को लेकर और ज्यादा बढ़ा दी है. 

Himachal BJP: हिमाचल में सरकारी ऑफिस को बंद करने के विरोध में BJP ने शुरू किया अभियान

आपको बता दें, कि साल 2001 में आई ग़दर एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए इस फिल्म को आज भी देखा लोग अपने घरो में टीवी पर देखना पसंद करते हैं.  ऐसे में गदर 2 फिल्म कि जब से शूटिंग शुरू हुई है इसके बाद से ही फैंस लगातार इस फिल्म को लेकर बेताब नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि यह फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है, जिसका मोशन पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में कपल एक दूसरे को प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं इसके बैकग्राउंड में उड़ जा काले कांवा गाना भी सुनाई दे रहा है जिसने पुरानी यादों को एक बार फिर ताजा कर दिया है. जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

ICC Ranking: भारतीय टीम ने रचा इतिहास, वनडे, T-20 के बाद टेस्ट में भी बनी नंबर वन

जिस तरह से अभी से फिल्म के पोस्टर और वीडियो पर फैंस के अच्छे रेस्पॉन्स देखने को मिल रहे हैं.  ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म साल 2001 में आई फिल्म ग़दर का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है. 

Watch Live

Trending news