Manali Flood: हिमाचल में बारिश और बाढ़ से लोग परेशान, मनाली में फ्लड
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1799673

Manali Flood: हिमाचल में बारिश और बाढ़ से लोग परेशान, मनाली में फ्लड

Himachal Pradesh Weather: हिमाचल प्रदेश के मनाली में तेज बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. 

Manali Flood: हिमाचल में बारिश और बाढ़ से लोग परेशान, मनाली में फ्लड

Manali Flood News: हिमाचल प्रदेश में मानसून (Himachal Pradesh Monsoon)  की दस्तक के साथ ही बारिश और बाढ़ का सितम लोगों को परेशान कर रहा है. हर दिन हो रही बारिश से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं,  बीती रात मनाली में हुई बारिश के बाद बाहंग इलाके में नाले में तेज बारिश के बाद फ्लड आ गया. 

Eye Flu: क्या है पिंक और ड्राई आंखों में अंतर? जानिए कैसे करें आई फ्लू से बचाव

बारिश इतनी तेज थी कि बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं.  फ्लड (Manali Flood) का पानी, मलबा मनाली लेह नेशनल पर बहने लगा.  इसके बाद लगभग 50 से ज्यादा दुकानों और घरों में बाढ़ का पानी भर गया है. ऐसे में लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई. 

हर तरफ पानी के मंजर कारण लोग अपने ही घरों से भागने को मजबूर हैं. वहीं, बाहर सड़कों पर भी पानी होने से लोग कहीं भी जा नहीं पा रहें. पानी के साथ ही लोगों को अपनी रात काटनी पड़ी.  

Rashmi Desai: इस बहू का बोल्ड अवतार देख दंग रह जाएंगे आप, हॉट लुक में कराया फोटोशूट

वहीं, पठानकोट से जम्मू कश्मीर जाने वाले नेशनल हाईवे नंबर 44 पर वाहनों का भारी जाम लगा रहा.  जम्मू जाने वाले हाईवे पर चढ़ावाल मोड के पास खड्ड में पानी के तेज बहाव के कारण पुल को नुकसान पहुंचा है.  जिस कारण जम्मू-कश्मीर प्रशासन द्वारा ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है.  इस स्थिति में पठानकोट के माधोपुर और लखनपुर बॉर्डर पर जाने वाले रास्ते पर वाहनों का भारी जाम लग गया है. 

पठानकोट पुलिस की ओर से एसएसपी पटियाला, मलेरकोटला, खन्ना, सी पी लुधियाना, सी पी जालंधर, एस एस पी जालंधर देहाती, और बॉर्डर रेंज के सभी एसएसपी को निवेदन किया गया है कि पठानकोट आने वाले सभी बड़े वाहनों को रोका जाए ताकि इस स्थिति से निपटा जा सके. 

Trending news