शादी समारोह में जा रही महिला से नालागढ़ में शख्स ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2067591

शादी समारोह में जा रही महिला से नालागढ़ में शख्स ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Nalagarh News in Hindi: नालागढ़ के रामशहर में शादी समारोह में शामिल होने जा रही एक महिला से एक शख्स ने दुराचार किया है. पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज जांच शुरू किया. 

शादी समारोह में जा रही महिला से नालागढ़ में शख्स ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Solan News: हिमाचल प्रदेश के जिला पुलिस बद्दी के अंतर्गत महिलाओं पर अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. लगातार ये बढ़ते ही जा रहे हैं.  ताजा मामला नालागढ़ के तहत पहाड़ी हल्के राम शहर का है, जहां पर 40 वर्षीय महिला जब एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रही थी, तो गांव के ही एक व्यक्ति ने उसे जबरन अपनी गाड़ी में बिठाया और उसके साथ सुनसान जगह पर जाकर दुराचार की वारदात को अंजाम दिया. 

पीड़िता अपने साथ हुई दरिंदगी की घटना को अपने परिवार वालों को बताई तो परिवार वालों ने पीड़िता को पुलिस थाना राम शहर में ले जाकर शिकायत दर्ज करवाई गई. वहीं, पुलिस ने तुरंत मामले को गंभीरता से लेते हुए आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा दिया है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके आगामी जांच भी शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया जाएगा और उससे पूछताछ की जाएगी. 

केंद्रीय हाटी समिति और उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान फिर हुए आमने-सामने, कही ये बात

इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए डीएसपी बद्दी प्रियंक गुप्ता ने बताया कि रामशहर थाना के अंतर्गत एक महिला जब शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी, तो गांव के ही एक व्यक्ति ने उसे अपनी गाड़ी में जबरन बिठाया और उसके साथ दुराचार किया.  उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है. 

Trending news