LIVE पंजाब हिमाचल समाचार: Neet Result 2022 में पंजाब के अर्पिन नारंग ने हासिल किया 7वां स्थान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1341494

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार: Neet Result 2022 में पंजाब के अर्पिन नारंग ने हासिल किया 7वां स्थान

पंजाब हिमाचल की राजनीति और दिनभर की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार: Neet Result 2022 में पंजाब के अर्पिन नारंग ने हासिल किया 7वां स्थान
LIVE Blog

LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 8 September 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति और दिनभर की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

08 September 2022
17:05 PM

हिमाचल में चुनाव को लेकर हर तरफ हो रही तैयारी
हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सियासी पारा लगातार चढ़ता नजर आ रहा है. वीरवार को हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के निजी आवास होली लॉज में आनी से आए ब्लॉक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने नेता परस राम के लिए टिकट की मांग की. आनी से होली लॉज पहुंचे कार्यकर्ताओं ने नम आंखों के साथ कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह टिकट देने से परस राम को टिकट देने मांग की.

15:36 PM

पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी ने प्रेसवार्ता के दौरान BJP पर किया हमला
पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी ने चंबा में आयोजित प्रेसवार्ता में जयराम सरकार पर जमकर हमला बोला है.  उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में कानून व्यवस्था का हाल खराब है. समस्त शिक्षण संस्थान और हेल्थ इंस्टीट्यूट्स खाली पड़े हैं. कारणवश विद्यार्थियों को हड़ताल पर जाना पड़ रहा है. यहां तक कि हेल्थ इंस्टीट्यूट्स में स्टाफ की इतनी कमी है कि अब तो मेडिकल कॉलेज चंबा भी रेफरल अस्पताल बन कर रह गया है. ‌

14:26 PM

हिमाचल में कांग्रेस पार्टी सत्ता में आते ही 10 गारन्टी योजना को करेगी लागू
हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव नज़दीक आते ही राजनीतिक पार्टियां सरगर्मी से चुनावी मैदान में अभी से उतर आई है. विपक्ष में बैठी कांग्रेस पार्टी सत्ता में आने का सपना देख रही है. कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विजय डोगरा ने ऊंना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस द्वारा दी गई 10 गारन्टी योजनाओं को हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आते ही जल्द लागू किए जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की 10 गारंटी योजनाओं  को कांग्रेस पार्टी चुनावी घोषणा पत्र में शामिल करेगी और सरकार बनते ही प्रदेश की जनता को 10 गारन्टी योजना की बड़ी सौगात प्रदेश कांग्रेस पार्टी द्वारा दी जाएगी.  

13:02 PM

24 सितंबर को पीएम पहुंचेंगे हिमाचल, रैली को करेंगे संबोधित 
आगामी विधानसभा को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी 24 सितंबर को हिमाचल प्रदेश आएंगे. इस दौरान वह मंडी में भाजयुमो (Bharatiya Janata Yuva Morcha) की रैली को संबोधित करेंगे. वहीं, पीएम की इस रैली में 7,883 बूथ से कार्यकर्ता शामिल होंगे. 

12:40 PM

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की गारंटियों पर CM ठाकुर का हमला
एक दिवसीय दौरे पर सीएम जयराम ठाकुर मंडी के पहुंचे है. उन्होंने इस दौरान आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की गारंटियों सीएम ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में गांरटियों का नहीं है कोई महत्व. लोग आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की गारंटियां ना सुन रहे हैं और ना ही मान रहे हैं . 

11:17 AM

NEET UG Result: पंजाब के जीरकपुर के अर्पिन नारंग ने 7वां स्थान किया हासिल
NEET UG परिणाम 7 सितंबर, 2022 को घोषित किया गया. इसमें राजस्थान की तनिष्का जो मूल रूप से हरियाणा की हैं वह टॉपर रहीं. वहीं, जीरकपुर पंजाब के अर्पिन नारंग ने 710 के स्कोर और 99.999 के प्रतिशत के साथ अखिल भारतीय रैंकिंग में 7वां स्थान प्राप्त किया. बता दें,  इस साल कुल 18.72 लाख उम्मीदवारों ने प्रवेश परीक्षा के लिए पंजीकरण कराया था. NEET UG परीक्षा 17 जुलाई को आयोजित की गई थी, जिसमें 95 प्रतिशत से अधिक पंजीकृत उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए थे.  NEET UG का आयोजन भारत के 497 शहरों में 3,570 केंद्रों और विदेशों में 14 शहरों में किया गया था. 

 

11:04 AM

पंजाब के नवांशहर में बड़ी होशियारी से 60 हजार रुपये लेकर रफू चक्कर हुआ शख्स
नवांशहर के तहसील बलाचौर में एक व्यक्ति को गैस सिलेंडर देने के लिए कंपनी के कारिंदे को गाड़ी रोकना उस समय महंगा पड़ गया. जब सिलेंडर की मांग करने वाला व्यक्ति गाड़ी की अगली सीट पर पड़ी करीब 60 हजार रुपए की नकदी लेकर रफू चक्कर हो गया. यह घटना बलाचौर के गढ़शंकर रोड की है. हालांकि घटना की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में आ गई है. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पीड़ित जसविंदर कुमार ने बताया कि वह सोनी गैस एजेंसी बलाचौर में डिलीवरी गाड़ी बतौर ड्राईवर/कर्मचारी के तौर पर काम करता है. सुबह वह एजेंसी की डिलीवरी गाड़ी को लेकर आ रहा था, तो गढ़शंकर रोड पर एक व्यक्ति ने उसे गाड़ी रोकने और सिलेंडर की डिलीवरी करने की बात कही. जैसे ही वह गाड़ी बंद करके बैकसाइड से सिलेंडर उतारने के लिए गया तो व्यक्ति ने बड़ी होशियारी से कंडक्टर साइड की सीट पर पड़े पैसों के बैग को उठा लिया और रफू चक्कर हो गया. 

09:16 AM

फिरोजपुर काउंटर इंटलीजेंस सेल ने कारतूस के साथ 4 लोगों को किया गिरफ्तार 
फिरोजपुर काउंटर इंटलीजेंस सेल ने आज गुप्त सूचना के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 4 पिस्टल, 32 बोर, 8 मैगजीन, 11 कारतूस बरामद किए है. यह लोग पिस्टल मध्य प्रदेश से लाकर यंहा बेचते थे. हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

 

Trending news