Chamba News: चंबा में सड़क नेटवर्क का विस्तार विशेष प्राथमिकता: कुलदीप सिंह पठानिया
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1893495

Chamba News: चंबा में सड़क नेटवर्क का विस्तार विशेष प्राथमिकता: कुलदीप सिंह पठानिया

Chamba Latest News: विधानसभा अध्यक्ष ने सिहुंता में खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि चुवाड़ी और सिहुंता सहित विभिन्न शिक्षण संस्थानों में शिक्षकों के अधिकांश रिक्त पदों को भरा गया है.  

Chamba News: चंबा में सड़क नेटवर्क का विस्तार विशेष प्राथमिकता: कुलदीप सिंह पठानिया

Chamba News: विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि भटियात क्षेत्र में सड़क नेटवर्क का विस्तार उनकी विशेष प्राथमिकता है. उन्होंने यह बात सिहुंता प्राइमरी शिक्षा खंड के तहत थुलेल  में आयोजित अंड़र 12 खेलकूद प्रतियोगिता के उद्घाटन अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करते हुए कही. 

इससे पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने दीप प्रज्वलित कर 26वीं  खंड स्तरीय अंड़र 12 खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ किया. इस दौरान  विद्यार्थियों ने मार्च पास्ट एवं आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये. तत्पश्चात अपने संबोधन के दौरान कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि क्षेत्र में सर्वांगीण विकास के लिए यह अनिवार्य है कि दुर्गम क्षेत्रों को  सड़क सुविधा के साथ जोड़ा जाए. 

साथ में उन्होंने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि आने वाले समय के दौरान भटियात विधानसभा क्षेत्र के सभी गांव को सड़क सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी.  

विधानसभा अध्यक्ष ने प्रतियोगिता में भाग ले रहे विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए  व्यक्तित्व विकास के लिए बहु आयामी गतिविधियों को विद्यार्थी जीवन का हिस्सा बनाने की सलाह भी दी. साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों का जिक्र करते हुए कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि राजकीय महाविद्यालय  चुवाड़ी तथा सिहुंता  सहित   विभिन्न शिक्षण संस्थानों में  शिक्षकों के अधिकांश रिक्त पदों को भरा गया है. 

विद्यार्थियों को गुणवत्ता युक्त शिक्षण व्यवस्था उपलब्ध करवाने के लिए आधारभूत संरचनाओं का विकास के साथ व्यवस्था में और अधिक सुधार की आवश्यकता पर बात करते हुए उन्होंने प्राथमिकता के आधार पर   आवश्यक कदम उठाने का भरोसा भी दिया. 

 Parineeti Chopra ने पति राघव चड्ढा के लिए शादी में गाया गाना, देखें बारात का वीडियो

कुलदीप सिंह पठानिया ने स्थानीय लोगों की मांग पर  मुख्य सड़क मार्ग से निचली थुलेल संपर्क सड़क मार्ग के उन्नयन कार्यों के लिए लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता और खंड विकास अधिकारी को संयुक्त निरीक्षण करने को कहा. 

Trending news