इस छोटे से डिवाइस को रखें अपने पास! नहीं काटेंगे कुत्ते, दाम भी है कम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1350448

इस छोटे से डिवाइस को रखें अपने पास! नहीं काटेंगे कुत्ते, दाम भी है कम

यह Dog Repellent आपको काफी आसानी से ऑनलाइन या ऑफलाइन मार्केट में मिल जाएगा. इसकी कीमत भी काफी सस्ती है. यानी की आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं.

इस छोटे से डिवाइस को रखें अपने पास! नहीं काटेंगे कुत्ते, दाम भी है कम

Dog News: बीते कुछ दिनों से लगातार कुत्ते काटने की खबरें सामने आ रही हैं. हर दिन कहीं ना कहीं, किसी ना किसी शहर से कुत्ते की खबर ने लोगों को डराकर रख दिया है. लोग अब हर समय सतर्क होकर चल रहे हैं, लेकिन आपको कुत्तों से अब डरने की जरूरत नहीं है. आज की इस खबर में हम आपको बताएंगे एक ऐसा डिवाइस के बारे में जो आपको कुत्तों के काटने से बचा सकता है. 

Viral Video: बच्चे ने टीचर को कहा 'साड़ी में लगती हैं खूबसूरत', देखिए फिर क्या हुआ

यह Dog Repellent आपको काफी आसानी से ऑनलाइन या ऑफलाइन मार्केट में मिल जाएगा. इसकी कीमत भी काफी सस्ती है. यानी की आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं. इस डिवाइस को लेकर कंपनी दावा करती है कि इससे कुत्ते आपको काटना तो दूर भौंकेंगे तक नहीं. 

अगर इस डिवाइस के दाम की बात करें, तो इसकी कीमत 300 से लेकर 3000 रुपये तक जाती है. कंपनी का कहना है कि इससे आप अपने डॉगी को ट्रेनिंग भी दे सकते हैं. यानी की अगर आपने अपने घर में कुत्ता पाल रखा है तो आप उसे ट्रेनिंग देने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. 

बता दें, इस वीडियो को चलाने के लिए आपको 9 वॉल्ट की बैटरी यूज करनी होगी. हालांकि, इस डिवाइस के साथ आपको बैटरी नहीं मिलेगी. आपको मार्केट से अलग से बैटरी खरीदनी पड़ेगी. इस डिवाइस का साइज काफी छोटा है. ऐसे में आप इसे अपने हाथ में आसानी से होल्ड कर सकते हैं. डिवाइस में वर्किंग मैथड को लेकर बताया गया है कि इससे अल्ट्रासोनिक साउंड निकलता है जिससे कुत्ते पास नहीं आएंगे. 

Bigg boss 16: बिग बॉस 16 का प्रोमो हुआ आउट, सलमान खान ने कहा इसबार शो में नहीं होंगे कोई Rule

यह डिवाइस आपको ऐमेजॉन पर भी मिल जाएगा. इस डिवाइस का साइज 12.8 4 2.8 सेटीमीटर है. जिसका रेंज 9.8 फीट या लगभग 3 मीटर तक का है. इसे आप अपने हैंडबैग और पर्स में भी रख सकते हैं. हालांकि, लोगों के रिव्यू और मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, ये डिवाइस कभी-कभी काम करता है और कभी-कभी काम नहीं करता है. 

Watch Live

Trending news