Long Distance Relationship हो जाएं खुश, दूर बैठे भी अब इस मशीन के जरिए कर सकेंगे kiss!
Advertisement

Long Distance Relationship हो जाएं खुश, दूर बैठे भी अब इस मशीन के जरिए कर सकेंगे kiss!

Kissing machine: लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने वालों की एक शिकायत रहती है कि वो अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड नहीं कर पाते हैं. ऐसे में अब आप आपको किस (Kiss) करने के लिए कोई दिक्कत नहीं होगी.

Long Distance Relationship हो जाएं खुश, दूर बैठे भी अब इस मशीन के जरिए कर सकेंगे  kiss!

Kissing machine: अब लड़का और लड़की अगर प्यार में हो तो किस करने का भी लोगों को मन करता है. हालांकि लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने वालों की एक शिकायत रहती है कि वो अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड नहीं कर पाते हैं.सिर्फ एक फोन ही है जिसपर वो लोग एक दूसरे से बात कर सकते हैं, लेकिन अब बाजार में एक ऐसी मशीन आ गई है, जो आपको अपने पार्टनर को अपने पास होने का फील करवा पाएगी.

Chamkila Movie Update: नहीं रिलीज होगी दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'चमकीला'! जानें वजह

आपको ऊपर लिखी बात समझ नहीं आ रही होगी. साफ-साफ कहे तो किस करने वाली मशीन से  कपल एक दूसरे को दूर बैठे कहीं से भी किस कर सकते हैं. खास बात ये है कि इस मशीन से किस करने पर आपको बिल्कुल वैसा ही फील होगा, जैसा कि असली में होता है. 

अब आपको ऐसा लग रहा होगा कि ये मशीन कैसे काम करेगी. बता दें, इस मशीन को  Zhao Jianbo ने बनाया है. जब कोरोना आया तो वो लॉकडाउन की वजह से अपनी गर्लफ्रेंड से मिल नहीं पा रहे थे और उन्हें काफी मिस कर रहे थे. ऐसे में अपने गर्लफ्रेंड को अपने पास फील करने के लिए उन्होंने ये मशीन बना दी. अब Siweifushe नाम का स्टार्टअप इस मशीन को बना रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मशीन का नाम भी MUA है. मुआ वो साउंड है, जो कि किस करते वक्त निकलता है, इसलिए इसका नाम भी किस पर ही रखा गया है. कोरोना में लंबे वक्त तक गर्लफ्रेंड से ना मिल पाने की वजह से यह आविष्कार हुआ है. अब इस मशीन की इतनी डिमांड है कि जैसे ही जनवरी में उन्होंने इस रिलीज किया, उसके बाद  सिर्फ दो हफ्ते में 3,000 मशीनें बिक गई हैं. इसके अलावा 20 हजार से ज्यादा ऑर्डर आ चुके हैं. अब लोग इस मशीन को पसंद कर रहे हैं. अगर कीमत की बात करें तो ये 260 युआन में खरीदी जा सकती है और भारत के पैसों के हिसाब से इसके लिए करीब आपको 3,000 रुपये देने होंगे. 

बता दें, इस डिवाइस को लेकर दावा किया जा रहा है कि इस डिवाइस के जरिए अलग-अलग जगह पर दो लोग किस कर सकते हैं. इसमें एक मशीन होती है, जिसे फोन से ऐप के जरिए कनेक्ट किया जाता है. मशीन दिखने में दो इंसान के होठ की तरह ही है, जो रियल किस का फील करवाने के लिए बेहतर है. यह सेंसर पर काम करती है. 

दरअसल, जब पार्टनर मशीन को किस करता है तो सेंसर उस डेटा को दूसरी मशीन को पास करते हैं और वहां उस मशीन में वैसे ही रिएक्ट होता है, जैसे कि कोई व्यक्ति पहली मशीन में करता है. ऐसे में शख्स फील का अनुभव कर सकते हैं. 

Watch Live

Trending news