Kiara-Sidharth Wedding: 6 फरवरी को जैसलमेर के किले में सात फेरे लेंगे कियारा और सिद्धार्थ, तैयारियां शुरू
Advertisement

Kiara-Sidharth Wedding: 6 फरवरी को जैसलमेर के किले में सात फेरे लेंगे कियारा और सिद्धार्थ, तैयारियां शुरू

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding Date: तमाम मीडिया के मुताबिक बॉलीवुड के प्यारे कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में शादी कर लेंगे. 

 

Kiara-Sidharth Wedding: 6 फरवरी को जैसलमेर के किले में सात फेरे लेंगे कियारा और सिद्धार्थ, तैयारियां शुरू

Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding: बॉलीवुड के सबसे क्यूट और प्यारे कपल कहे जाने वाले कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara-Sidharth Wedding Date) की शादी इन दिनों काफी ज्यादा चर्चे में बनी हुई है. कपल की शादी की तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही है. इस हफ्ते सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 

बता दें, मशहूर पैपराजी विरल भयानी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा की शादी कवर कर रहा है, जिसकी वीडियो भी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो के अनुसार, कपल की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होगी. दोनों स्टार की शादी 6 फरवरी को होगी. हालांकि, आपको ये भी बता दें कि अभी तक शादी की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 

फ्लॉवर प्रिंट जैकेट-पैंट में Tejasswi Prakash ने दिया किलर लुक, नागिन की ये एक्ट्रेस भी आईं नजर

हालांकि,  पैपराजी विरल भयानी ने एक पोस्ट करते हुए लिखा कि हम सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा की शादी को कवर करने जा रहे है. ऐसे में ये शादी पर मुहर लगती दिख रही है. वहीं, वह आगे वो लिखते हैं, कि'हम कल फ्लाइट से पहुंचेंगे और फिर जीप लेकर जैसलमेर जाएंगे. हमें यकीन नहीं है कि हमें क्या मिलने वाला है, लेकिन हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे.  ज्यादातर फोटो आम तौर पर सितारों द्वारा अपलोड की जाती हैं, जिनका हम इंतजार करते हैं और देखते हैं, लेकिन इस बार यह मौका हमें मिला है.  4 से 6 फरवरी के बीच सूर्यगढ़ पैलेस में शादी होगी.' ऐसे में विरल भयानी के इस पोस्ट पर सूर्यगढ़ पैलेस ने कमेंट कर सिद्धार्थ-कियारा की शादी की पुष्टि कर दी है.  कमेंट सेक्शन में सूर्यगढ़ पैलेस के आधिकारिक इंस्टा हैंडल ने लिखा, 'जल्द ही मिलते हैं.'

Kiara Advani sidharth malhotra wedding: इस शानदार पैलेस में होगी रांझा कियारा और सिद्धार्थ की शादी

आपको बता दें, जैसलमेर का यह सूर्यगढ़ होटल काफी ज्यादा फेमस है. ये होटल अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने रॉयल अंदाज़ के लिए भी काफी ज्यादा फेमस है. सूर्यगढ़ पैलेस राजस्थान के जैसलमेर के एक पहाड़ी चोटी पर मौजूद है. जहां पर आपको कोर्ट रूम से लेकर सिग्नेचर सूट और हेरिटेज रूम के साथ-साथ पवेलियन रूम भी मिल जाता है. यहां पर कमरे का कियारा लगभग 20,000 रुपये से लेकर 1 लाख 10 हजार रुपये एक रात के लिए रहता है. 

Watch Live

Trending news