Kiara sidharth wedding: दुल्हनिया बनने के लिए कियारा तैयार! जैसलमेर के लिए हुईं रवाना, सिद्धार्थ भी आए नजर
Advertisement

Kiara sidharth wedding: दुल्हनिया बनने के लिए कियारा तैयार! जैसलमेर के लिए हुईं रवाना, सिद्धार्थ भी आए नजर

Kiara sidharth wedding: शनिवार को कियारा शादी के लिए जैसलमेर रवाना हो गईं. कियारा को उनकी परिवार के साथ कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. 

Kiara sidharth wedding: दुल्हनिया बनने के लिए कियारा तैयार! जैसलमेर के लिए हुईं रवाना, सिद्धार्थ भी आए नजर

Kiara sidharth wedding Live: बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara-Sidharth Wedding Date) की शादी की चर्चा काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है. कपल की शादी की तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही है. माना जा रहा है कि इस हफ्ते सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा शादी के बंधन में बंध जाएंगें.

इस बीच शनिवार को कियारा शादी के लिए जैसलमेर रवाना हो गईं. कियारा को उनकी परिवार के साथ कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस सफेद संग के जंपसूट में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने पिंक कलर का शॉल भी कैरी किया था. उन्होंने कैपरे पर लोगों को अभिवावदन भी किया. 

उम्मीद है कि कियारा आडवाणी की शादी की रस्में आज शाम से शुरू होने वाली हैं. इसी वजह से एक्ट्रेस जैसलमेर पहुंची गई हैं. कियारा के साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी एयरपोर्ट पर नजर आए. इतना ही नहीं कियारा आडवाणी के साथ उनका पूरा परिवार भी जैसलमेर पहुंच गया है. एयरपोर्ट पर उनके पेरेंट्स और रिश्तेदार भी दिखे. 

वहीं, कियारा के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शादी के लिए जैसलमेर के लिए रवाना हुए. सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनके दिल्ली वाले घर से एयरपोर्ट रवाना होते हुए स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके भाई और मम्मी को भी नजर आए. 

बता दें, मशहूर पैपराजी विरल भयानी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा की शादी कवर कर रहा है, जिसकी वीडियो भी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो के अनुसार, कपल की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होगी. दोनों स्टार की शादी 6 या 7 फरवरी को होगी. हालांकि, आपको ये भी बता दें कि अभी तक शादी की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 

बता दें, जैसलमेर का यह सूर्यगढ़ होटल काफी ज्यादा फेमस है. ये होटल अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने रॉयल अंदाज़ के लिए जाना जाता है.  सूर्यगढ़ पैलेस राजस्थान के जैसलमेर के एक पहाड़ी चोटी पर मौजूद है. जहां पर आपको कोर्ट रूम से लेकर सिग्नेचर सूट और हेरिटेज रूम के साथ-साथ पवेलियन रूम भी मिल जाता है. यहां पर कमरे का कियारा लगभग 20,000 रुपये से लेकर 1 लाख 10 हजार रुपये एक रात के लिए रहता है. 

Watch Live

Trending news