KBC 14: एक करोड़ की मालकिन बनी यह महिला, अमिताभ बच्चन ने दिया चेक
Advertisement

KBC 14: एक करोड़ की मालकिन बनी यह महिला, अमिताभ बच्चन ने दिया चेक

KBC 14:  कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 में महिला ने बाजी मार ली हैं. एक करोड़ की धनराशि जीतकर कोल्हापुर की रहने वाली 45 वर्षीय कविता चावला ने साबित कर दिया कि किसी भी उम्र में आपके द्वारा की गई कोशिश कभी बेकार नहीं जाती है.

KBC 14: एक करोड़ की मालकिन बनी यह महिला, अमिताभ बच्चन ने दिया चेक

KBC 14:  कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 में महिला ने बाजी मार ली हैं. एक करोड़ की धनराशि जीतकर कोल्हापुर की रहने वाली 45 वर्षीय कविता चावला ने साबित कर दिया कि किसी भी उम्र में आपके द्वारा की गई कोशिश कभी बेकार नहीं जाती है. बता दें, साल 2000 से जब कौन बनेगा करोड़पति की शुरुआत हुई थी. तभी से कविता चावला इस शो में हिस्सा लेना चाह रही थी और अब 21 साल बाद उन्हें यह मौका मिला, तो उन्होंने खुद को साबित कर दिया कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती है. 

PM Modi Birthday: हिमाचल की जनता को PM के बर्थडे पर मिला तोहफा, LED रथ के जरिए समस्या का होगा समाधान

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, कविता चावला ने बताया कि एक गृहणी होने से उन्हें परिवार की जिम्मेदारियों को तो उठाना ही था, लेकिन इस शो में आना मेरा एक सपना था. जो आज हकीकत में बदल गया है. उन्होंने कहा कि जब अमिताब बच्चन ने कहा कि मैंने एक करोड़ रुपये जीत लिया है. तो एक पल के लिए तो यकीन ही नहीं हुआ कि क्या ये सच है. इस पल ने मेरे रोंगटे खड़े दिए थे. इस दौरान अपने आप पर धैर्य रखना जैसे असंभव से लग रहा था. आज इस मुकाम को हासिल करके मेरी जिंदगी की एक बड़ी महत्वाकांक्षाा पूरी हो चुकी है और मैं अब इतिहास का हिस्सा बन गई, जिसकी मुझे खुशी है. 

उन्होंने कहा कि जब से शो की शुरुआत है मैंने तब से कोशिश की इसमें पार्ट लेने की, लेकिन 4 बार मुझे असफलता मिली. हालांकि कविता ने हार नहीं माना और वो कोशिश करती रहीं. आपको बता दें, कविता के पिता उन्हें सिर्फ दसवीं तक ही पढ़ाना चाहते थे, फिर उनकी शादी, लेकिन टीचर्स के अनुरोध करने के कारण पर वह 12वीं तक पढ़ पाईं. 

उन्होंने बताया कि इस जीत की राशि के साथ वह अपने बेटे के पढ़ाई के लिए विदेश भेजने का अपना सपना पूरा करना चाहती है, ताकि वो अपने सपनों को अच्छे से पूरा कर सके.  

Watch Live

Trending news