Supriya Kangna Clash: सुप्रिया श्रीनेत के कंगना रनौत को लेकर विवादित पोस्ट पर नहीं थम रहा बवाल, एक्ट्रेस करेंगी जेपी नड्डा से मुलाकात
Advertisement

Supriya Kangna Clash: सुप्रिया श्रीनेत के कंगना रनौत को लेकर विवादित पोस्ट पर नहीं थम रहा बवाल, एक्ट्रेस करेंगी जेपी नड्डा से मुलाकात

Kangana Ranaut Controversy: लोकसभा चुनाव से पहले सुप्रिया श्रीनेत के कंगना रनौत को लेकर विवादित पोस्ट ने एक हंगामा खड़ा कर दिया है. जानिए कंगना रनौत से जुड़ी पूरी डिटेल..

Supriya Kangna Clash: सुप्रिया श्रीनेत के कंगना रनौत को लेकर विवादित पोस्ट पर नहीं थम रहा बवाल, एक्ट्रेस करेंगी जेपी नड्डा से मुलाकात

Kangana Ranaut and Supriya Shrinate Controversy: कांग्रेस की सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की चेयरपर्सन सुप्रिया श्रीनेत सोमवार को काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन गई. ऐसा इसलिए क्योंकि उनके सोशल हैंडल से हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी का टिकट पाईं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर एक भद्दा पोस्ट किया गया था. 

हालांकि, इस विवादित पोस्ट के बाद सुप्रिया श्रीनेत को न सिर्फ सफाई देनी पड़ी बल्कि पोस्ट भी डिलीट करना पड़ा. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि उनका सोशल पेज कई सारे लोग चलाते हैं. जिसने ये किया उसके बारे में जरूर जांच करवाऊंगी. साथ ही कहा कि एक्स हैंडल हैक हो गया था और तब कुछ देर के लिए उसका एक्सेस किसी और को मिल गया था.

कंगाना ने दिया जवाब

ऐसे में मंडी से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत को एक लंबी पोस्ट लिखकर जवाब दिया. कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, "प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने हर तरह की महिलाओं का किरदार निभाया है. क्वीन में एक भोली-भाली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी फिल्म में एक राक्षस तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक. हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे ऊपर, हमें यौनकर्मियों के चुनौतीपूर्ण जीवन या परिस्थितियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में उपयोग करने से बचना चाहिए. हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है.

एक्ट्रेस जेपी नड्डा से करेंगी मुलाकात

वहीं, अब आज यानी मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी कंगना बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगी. जिसके लिए वो दिल्ली रवाना हुई हैं. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने उस विषय पर जवाब दिया है. मुझे नड्डा जी ने दिल्ली बुलाया है, हमारी बैठक होगी इसके बाद ही मैं कोई प्रतिक्रिया दे पाऊंगी. एक अभिनेत्री और महिला होने के नाते या फिर तमाम महिलाएं जिनका कोई भी पेशा हो, वे सभी महिला सम्मान की पात्र हैं. किसी भी महिला को अपमानित करना गलत है. मंडी को छोटा काशी कहा जाता है. उसके बारे में इतनी भद्दी टिप्पणी करना कष्टदायक है. 

पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने की निंदा

वहीं, पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि इस पर कानूनी परीक्षण कर रहे हैं. कांग्रेस नेत्री सुप्रिया द्वारा की गई टिप्पणी की हम निंदा करते हैं. उन्होंने देवी-देवताओं की पुण्य भूमि का अपमान किया है, जो बहुत बड़ी गलती है. इसके साथ कांग्रेस के अन्य लोगों ने भी उस पर अभद्र टिप्पणी की है. कांग्रेस के लोगों के पाप का घड़ा अब भर चुका है. कांग्रेस ने एक बेटी के साथ छोटी काशी मंडी ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश व देश का अपमान किया है.

इसके साथ ही तमाम भाजपा के नेता इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, इस बीच अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने कहा, "ऐसा पोस्ट करके एक महिला का अपमान करने का काम उन्होंने किया है यह शर्मनाक है. प्रधानमंत्री मोदी से इन्हें सीखना चाहिए कि महिलाओं का सम्मान कैसे करते हैं जिन्होंने महिलाओं को 33% आरक्षण देने का काम किया. कंगना जैसी हम सभी महिलाएं अपना सम्मान, अपना स्वाभिमान लेकर अपने क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने का काम करती हैं. कांग्रेस को इस देश की महिलाएं उनकी जगह जरूर दिखाएंगी. बर्दाश्त नहीं करेंगी. 

Trending news