Bilaspur में लगने वाले नलवाड़ी मेला में बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर ने अपने गानों से बांधा समा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2168908

Bilaspur में लगने वाले नलवाड़ी मेला में बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर ने अपने गानों से बांधा समा

Nalwari Mela 2024: बिलासपुर में चल रहे राज्यस्तरीय नलवाड़ी मेले की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में बॉलीवुड प्ले बैक सिंगर व पद्मश्री कैलाश खेर ने अपने गीतों से समा बांध दिया. इस दौरान उन्होंने मंच से हिमाचल प्रदेश की समस्त जनता से चुनाव के दौरान अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की. 

 

Bilaspur में लगने वाले नलवाड़ी मेला में बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर ने अपने गानों से बांधा समा

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में चल रहे राज्यस्तरीय नलवाड़ी मेले की दूसरी सांस्कृतिक संध्या के दौरान बॉलीवुड प्ले बैक सिंगर व पद्मश्री कैलाश खेर ने खूब समा बांधा, वहीं हर साल की तरह इस साल भी लुहनु हॉकी ग्राउंड में सांस्कृतिक संध्याओं का आयोजन किया जा रहा है, जिसकी दूसरी संध्या में पद्मश्री कैलाश खेर ने कैलाशा बैंड के साथ अपनी प्रस्तुति कर दर्शकों का मनोरंजन किया. मेले की सांस्कृति संध्या में हिमाचल प्रदेश के मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना बतौर मुख्यतिथि पहुंचे, जबकि उपायुक्त बिलासपुर आबिद हुसैन सादिक व पुलिस अधीक्षक बिलासपुर विवेक चहल सहित प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे. 

वहीं नलवाड़ी मेले में अपनी परफॉर्मेंस के दौरान कैलाश खेर ने बम लहरी, बाहुबली फिल्म का 'कौन है वो' सहित कई शानदार गीतों की प्रस्तुति दी, जिसे सुनकर दर्शक काफी खुश हुए. वहीं 01 जून को हिमाचल प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनाव सहित 6 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव को लेकर कैलाश खेर ने प्रदेश की समस्त जनता से अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने और चुनाव के दिन अपने घरों से बाहर निकलकर वोट करने की अपील की. 

ये भी पढ़ें- केंद्र से हजारों करोड़ की सहायता के बाद झूठ बोल रहे सीएम सुक्खू- महेंद्र धर्माणी

वहीं कीरतपुर नेरचौक फोरलेन निर्माण कार्य की सराहना करते हुए कैलाश खेर ने कहा कि वह मंडी, सुंदरनगर व कुल्लू कई बार गए हैं, जहां पहुंचने में उन्हें 2 घंटे का समय लगा जबकि पहले देशभर के पर्यटक पहाड़ों पर पहुंचने में 08 से 10 घंटे का सफर तय करने से घबराते थे, लेकिन अब फोरलेन के निर्माण के बाद वह चंडीगढ़ से बिलासपुर केवल 2 घंटे में ही बिना किसी थकावट के पहुंच जाते हैं. 

कैलाश खेर ने कहा कि इससे साफ हो जाता है कि जनता के वोट की ताकत देश और प्रदेश में विकास के आयाम स्थापित करती है, इसलिए हिमाचल प्रदेश की जनता को अपनी शक्ति को पहचानकर इस चुनावी महाकुंभ में भाग लेकर अपने मत का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए ताकि देश में बनने वाली सरकार में उनकी भी एक समान भागीदारी हो सके और देश व प्रदेश विकास के पथ पर आगे बढ़ सके.

WATCH LIVE TV

Trending news