Jhalak Dikhla Ja 10: पॉपुलर शो 'झलक दिखला जा' में नजर आएंगी रुबीना दिलैक, डांस का वीडियो किया शेयर
Advertisement

Jhalak Dikhla Ja 10: पॉपुलर शो 'झलक दिखला जा' में नजर आएंगी रुबीना दिलैक, डांस का वीडियो किया शेयर

Jhalak Dikhla Ja 10: पांच साल के बाद डांस का रिएलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhla Ja 10) अपने 10वें सीजन के साथ जल्द ही शुरू होने जा रहा है. ऐसे में मंगलवार को एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक ने शो का प्रोमो शेयर किया है. जिसमें वह खुद नजर आ रही हैं. 

Jhalak Dikhla Ja 10: पॉपुलर शो 'झलक दिखला जा' में नजर आएंगी रुबीना दिलैक, डांस का वीडियो किया शेयर

Jhalak Dikhla Ja 10: पांच साल के बाद डांस का रिएलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhla Ja 10) अपने 10वें सीजन के साथ जल्द ही शुरू होने जा रहा है. शो में टीवी जगत के कई बड़ी जानी-मानी हस्तियों ने भाग लिया है. जो दर्शकों को अपने बेहतरीन डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आएंगे. ऐसे में मंगलवार को एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक ने शो का प्रोमो शेयर किया है. जिसमें वह खुद नजर आ रही हैं. यानी की रुबीना के फैंस के लिए यह अच्छी खबर है. रुबीना दिलैक अब खतरों के खिलाड़ी के बाद डांस शो में नजर आने वाली है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अगले महीने 3 सितंबर से छोटे पर्दे पर डांस का रिएलिटी शो झलक दिखला जा शुरू होने जा रहा है. ऐसे में कलर्स चैनल के सोशल मीडिया हैंडल से लगातार शो के वीडियो प्रोमो पोस्ट किए जा रहे हैं. इस शो में वैसे तो कई सेलेबिट्री ने भाग लिया, लेकिन इस बीच रुबीना दिलैक ने लोगों का दिल जीत लिया है. 

Indian Cricket Team Video: भारतीय टीम ने काला चश्मा गाने पर किया डांस

नए प्रोमो में टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक सिजलिंग डांस मूव्स करते हुए दिख रही हैं. खतरों के खिलाड़ी में शानदार डांस करने के बाद अब एक्ट्रेस अपने डांस की अदाओं से जलवा बिखेर रही हैं. जिसे देखकर फैंस भी घायल हो जाएंगे. वीडियो में एक्ट्रेस के कई रंग देखने को मिल रहे हैं. कभी वह 90 के दशक के सुपरहिट गाने पर थिरकती हैं, तो कभी नए गाने पर. ऐसे में वीडियो पोस्ट होने के बाद से ही फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. 

इस बार दर्शकों को शो में काफी मजा आने वाला है क्योंकि इस बार टीवी की कई प्रसिद्ध हस्तियों ने भाग लिया है. बता दें, द कपिल शर्मा शो में दर्शकों का हंसाने वाले कॉमेडियन और एक्टर अली असगर ने भी शो में हिस्सा लिया है. प्रोमो में अली फेमस दादी अवतार में परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Watch Live

Trending news