गुरु रंधावा ने मचाया धमाल, नॉनस्टाप गानों पर झूम उठे शिमलावासी...
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1213310

गुरु रंधावा ने मचाया धमाल, नॉनस्टाप गानों पर झूम उठे शिमलावासी...

Summer festival shimla की अंतिम संध्या पर पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा और पहाड़ी लोक गायक विक्की चौहान ने धमाल मचाया....

 

photo

चंडीगढ़- पहाड़ों की रानी शिमला की बीती रात पंजाबी गायक गुरु रंधावा के नाम से गुंज उठी. शिमला अंतरराष्ट्रीय समर फेस्टिवल (Summer festival shimla) में गुरु रंधावा ने अपनी आवाज से चार-चांद लगा दिए.

गुरु रंधावा का जादू फेस्टिवल में पहुंचे लोगों पर सर चढ़कर बोल रहा था. गुरु रंधावा ने एक से बढ़कर एक गाने गाकर लोगों का जमकर मनोरंजन किया. Guru Randhawa की एक झलक पाने के लिए रिज मैदान पूरा भरा पड़ा था. 

 

काफी संख्या में लोग यहां पहुंचे थे. लोगों की भीड़ को काबू करने में पुलिस और जिला प्रशासन ने काफी मशक्कत की. 

आधे लोगों को निराश होकर बाहर से ही अपने चहेते कलाकार गुरु रंधावा के गीतों का आनंद उठाना पड़ा. ऐतिहासिक रिज मैदान पर इतनी भीड़ थी कि वहां पैर तक रखने की जगह नहीं थी. 

विक्की की नॉनस्टाप नाटियां....
सबसे पहले विक्की की नॉनस्टाप नाटियों ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. विक्की ने चमचमांदे हो..., गांव दे जबो छोरू..., शुण शुण माइए जरा...,देख जबे यार, कठे होणे चार..., कानो रे झुमके छम छम करदे..., भाईजी बात है ऐसी...डाली झूमो..., कालियो रो हांडो...,समेत 25 से अधिक नाटियां गाकर लोगों का मनोरंजन किया.

गुरु रंधावा ने मचाया धमाल...
पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने धमाल मचाते हुए हाई रेटेड गबरू गाने से शुरुआत की.  इसके बाद डांस मेरी रानी..., इशारे तेरे..., लड़की लाहौर दी...,पटोला..., मोरनी बनके..., सूट सूट करदा..., स्लोली स्लोली..., जैसे गीतों पर लोगों का मनोरंजन किया.

Trending news