Kinnaur Accident News: किन्नौर में 200 मीटर नीचे सतलुज नदी में गिरी इनोवा कार, 2 लोग लापता
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2095062

Kinnaur Accident News: किन्नौर में 200 मीटर नीचे सतलुज नदी में गिरी इनोवा कार, 2 लोग लापता

Himachal Pradesh News: बीते दिन जिला किन्नौर में पांगी नाला के पास राष्ट्रीय उच्च मार्ग 05 पर एक इनोवा गाड़ी सतलुज नदी में जा गिरी. इस दौरान दो लोग नदी में बह गए जो अभी लापता हैं, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया. 

Kinnaur Accident News: किन्नौर में 200 मीटर नीचे सतलुज नदी में गिरी इनोवा कार, 2 लोग लापता

बिशेश्वर नेगी/किन्नौर: हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर के पांगी नाला के पास राष्ट्रीय उच्च मार्ग 05 पर रविवार को एक इनोवा गाड़ी सतलुज नदी में गिर गई. इस दौरान 2 लोग नदी में बह गए, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को प्राथमिक उपचार के बाद शिमला रेफर किया गया. इस वाहन में दो तमिलनाडु के पर्यटक और चालक समेत कुल तीन लोग सवार थे. इनमें से एक व्यक्ति ताबो जिला लाहौल-स्पीति का बताया जा रहा है जो गाड़ी चालक है. इस दौरान गोपीनाथ निवासी तामिलनाडु गंभीर रूप से घायल हो गया है.

सड़क से करीब 200 मीटर नीचे सतलुज नदी में जा गिरी गाड़ी
जानकारी के अनुसार, रविवार दोपहर एक इनोवा गाड़ी नंबर HP 01 AA में सवार होकर 3 लोग काजा से शिमला की ओर जा रहे थे. इस दौरान पांगी नाला के पास गाड़ी अनियंत्रित हो गई, जिससे गाड़ी सड़क से करीब 200 मीटर नीचे सतलुज नदी में जा गिरी. इस घटना में चालक और एक पर्यटक सतलुज नदी के तेज बहाव में बह गए जबकि गोपीनाथ नदी किनारे ही गिर गया. 

ये भी पढ़ें- Bilaspur में Lok Sabha Chunav का बहिष्कार कर EC को सौंपे जाएंगे पहचान पत्र!

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम
हादसे की सूचना मिलते ही रिकांगपिओ पुलिस, क्यूआरटी और होमगार्ड के जवान मौके पर पहुंचे और घायल को उपचार के लिए क्षेत्रीय चिकित्सालय रिकांगपिओ ले जाया गया, वहीं लापता व्यक्तियों की तलाश के लिए सर्च ऑप्रेशन चलाया. 

घायलों को शिमला किया गया रैफर 
रैस्क्यू टीम ने लापता व्यक्तियों की सतलुज नदी के किनारे और आसपास के क्षेत्र में तलाश की, लेकिन देर शाम तक उनका कुछ पता नहीं चल पाया. डीएसपी हैडक्वार्टर नवीन जालटा ने बताया कि लापता व्यक्तियों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद शिमला रैफर कर दिया गया है. हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें- खराब मौसम के बीच प्रशासन ने जारी की एडवायजरी, पर्यटन महकमे को जारी किए निर्देश

WATCH LIVE TV

Trending news