IRCTC: रेलवे के इस सस्ते पैकेज से करें शिमला, मनाली और चंडीगढ़ की सैर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1238134

IRCTC: रेलवे के इस सस्ते पैकेज से करें शिमला, मनाली और चंडीगढ़ की सैर

अगर आप भी बाहर घूमने का प्लान बना रहे हैं या आपको भी ट्रेवल करना पसंद है, तो यह खबर आपके लिए खास हो सकती है. आईआरसीटीसी आपके लिए लेकर आया है हिमालय घूमने का बढ़िया मौका है. इस पैकेज में आप 8 रात और 9 दिन सफर का आनंद ले सकते हैं.

IRCTC: रेलवे के इस सस्ते पैकेज से करें शिमला, मनाली और चंडीगढ़ की सैर

Indian Railway: अगर आप भी बाहर घूमने का प्लान बना रहे हैं या आपको भी ट्रेवल करना पसंद है, तो यह खबर आपके लिए खास हो सकती है. आईआरसीटीसी आपके लिए लेकर आया है हिमालय घूमने का बढ़िया मौका है. इस पैकेज में आप 8 रात और 9 दिन सफर का आनंद ले सकते हैं. इस पैकेज आप शिमला, मनाली और चंडीगढ़ की सैर कर पाएंगे. 

बता दें, इस पैकेज में आपके रुकने के लिए पूरी व्यवस्था डिलक्स होटल में होगी. इस पैकेज का नाम, ग्लोरी ऑफ हिमालया है. जो शिमला, मनाली और चंडीगढ़ कवर करेगा. यह पूरा सफर आप ट्रेन से करेंगे. ट्रेन में अच्छे से कंफर्ट फील हो सके, इसके लिए सारी सुविधा दी जाएगी. साथ ही आपको ब्रेकफास्ट और डीनर भी इस पैकेज में मिलेगी.

Amarnath Yatra 2022: हर-हर महादेव के जयषोश से गूंजा जम्मू-कश्मीर, सुरक्षा के साथ श्रद्धालुओं का पहला जत्था हुआ रवाना

इसके अलावा आपको बता दें, यह विशेष ट्रेन हर शुक्रवार को चलेगी. इसमें आपको 3एसी में सफर करने की सुविधा दी जाएगी. बता दें, इस पैकेज के लिए एक शख्स को 27,000 रुपये देने होंगे. 

Watch Live

Trending news