IND VS NZ Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच को देखने पहुंचेगे जेपी नड्डा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1925815

IND VS NZ Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच को देखने पहुंचेगे जेपी नड्डा

IND VS NZ Match: आज हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच कड़ा मुकाबला होने जा रहा है, जिसे देखने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी धर्मशाला पहुंचेगे. 

 

IND VS NZ Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच को देखने पहुंचेगे जेपी नड्डा

समीक्षा कुमारी/शिमला: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण है. आज धर्मशाला में भारत और न्यूजीलैंड के बीच कड़ा मुकाबला होने जा रहा है. धर्मशाला की इस पावन धरा पर एक बहुत विशाल और सुंदर क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण किया गया है, जिसके निर्माण कार्य में केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अनुराग सिंह ठाकुर के लंबे प्रयास जुड़े हैं. आज इस स्टेडियम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत बड़ा दर्जा मिल चुका है जो हम सभी के लिए गर्व की बात है.

जेपी नड्डा भी आ रहे धर्मशाला 
डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी धर्मशाला आ रहे हैं. जेपी नड्डा भी भारत और न्यूजीलैंड के बीच धर्मशाला में होने वाले मैच को देखेंगे. उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप के बाद धर्मशाला को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक नई पहचान मिली है और आज होने वाले भारत न्यूजीलैंड मैच के दौरान इस सुंदर स्टेडियम को पूरे विश्व में देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- भारतीय क्रिकेट टीम है दमदार, न्यूजीलैंड भी रखती है विश्व की हर टीम को हराने का पावर!

खिलाड़ियों को मिल रहीं बेहतर सुविधाएं- डॉ. राजीव बिंदल
डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निरंतर प्रयासों के कारण आज भारत में खेल जगत की दृष्टि से बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिला है. उन्होंने कहा कि आज से पहले अगर अंतरराष्ट्रीय खेलों में हमारा कोई भी एक खिलाड़ी कांस्य पदक जीतता था, तो बहुत बड़ी बात मानी जाती थी, लेकिन आज जिस प्रकार से खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा है और उनको केंद्र सरकार द्वारा बहुत सारी सुविधाएं प्रदान की गई है, उसका नतीजा है कि आज वे लगातार स्वर्ण पदक जीत रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- IND VS NZ Match 2023: न्यूजीलैंड की टीम ने धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में किया नेट अभ्यास

एशियन गेम्स का दिन उदाहरण
उन्होंने कहा कि इसका सबसे बड़ा उदाहरण हाल ही में एशियन गेम्स भी है, जिसमें हिमाचल के खिलाड़ियों ने भी पदक जीते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा भारत नया भारत बनने जा रहा है. आज हमारा युवा खेलों की ओर बढ़ रहा है. 

WATCH LIVE TV

Trending news