IND VS NZ Match 2023: न्यूजीलैंड की टीम ने धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में किया नेट अभ्यास
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1925143

IND VS NZ Match 2023: न्यूजीलैंड की टीम ने धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में किया नेट अभ्यास

IND VS NZ Match 2023: धर्मशाला के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 22 अक्टूबर को यानी कल भारत और न्यूजीलैंड के बीच वन डे वर्ल्डकप का मैच होने जा रहा है. इसके लिए दोनों टीमें पूरी तरह तैयार हैं. न्यूजीलैंड की टीम ने इसके लिए खूब प्रैक्टिस भी की है. 

 

IND VS NZ Match 2023: न्यूजीलैंड की टीम ने धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में किया नेट अभ्यास

विपन कुमार/धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 22 अक्टूबर को इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच वन डे वर्ल्डकप का मैच खेला जाना है, जिसके लिए न्यूजीलैंड की टीम धर्मशाला पहुंच चुकी है. एक दिन आराम करने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस की. इसके लिए उन्हें होटल से कड़ी सुरक्षा के साथ धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम पहुंचाया गया, जहां न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ियों ने खूब नेट प्रैक्टिस की.

अपने कोच के साथ गुफ्तगू करते नजर आए न्यूजीलैंड के खिलाड़ी
शाम को करीब 6 बजे न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ी धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे और खिलाड़ियों ने सबसे पहले स्टेडियम में जाकर वार्मअप किया. इसके बाद न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस के लिए पहुंचे, जहां रचिन रविंद्र सहित टीम के मुख्य बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी की प्रैक्टिस की. वहीं न्यूजीलैंड टीम के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट भी गेंदबाजी करते हुए नजर आए. न्यूजीलैंड के खिलाड़ी अपने कोच के साथ भी गुफ्तगू करते दिखाई दिए. 

ये भी पढ़ें- IND VS NZ Match 2023 के लिए टिकटों की हो रही ब्लैक सेलिंग, CID ने पकड़ा आरोपी

कल होगा भारत न्यूजीलैंड के बीच कड़ा मुकाबला 
बता दें, न्यूजीलैंड की टीम अभी तक वन डे वर्ल्डकप सीरीज में एक भी मैच नहीं हारी है और यह टीम वर्ल्डकप के पॉइंट टेवल पर नंबर 2 के पायदान पर है. वहीं अगर बात की जाए टीम इंडिया की तो टीम इंडिया ने भी इस सीरीज में अभी तक कोई मुकाबला नहीं हारा है. ऐसे में धर्मशाला में आयोजित होने वाला यह मैच काफी दिलचस्प रहने वाला है, क्योंकि दोनों टीमों के खिलाड़ी मैच को जीतने के उद्देश्य से मैदान में उतरेंगे.

ये भी पढ़ें- HRTC ने चिंतपूर्णी और ज्वालामुखी मंदिर के लिए शुरू की धार्मिक सर्किट बस सेवा

बता दें, वनडे वर्ल्ड कप में भारत और न्यूजीलैंड के बीच अभी तक कुल 9 मैच खेले गए हैं. इनमें भारत ने 3 और न्यूजीलैंड ने 5 मैच खेले हैं. दोनों टीम के बीच पहला मैच साल 1975 में वनडे विश्व कप के दौरान खेला गया था जबकि आखिरी मैच 2019 में हुआ था. इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा था. 

WATCH LIVE TV

Trending news