IND VS NZ Match 2023: भारत-न्यूजीलैंड मैच के लिए टिकटों की हो रही ब्लैक सेलिंग, CID ने पकड़ा आरोपी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1924782

IND VS NZ Match 2023: भारत-न्यूजीलैंड मैच के लिए टिकटों की हो रही ब्लैक सेलिंग, CID ने पकड़ा आरोपी

IND VS NZ Match 2023: इन दिनों वर्ल्ड कप 2023 के मैच चल रहे हैं. इस बीच भारत-न्यूजीलैंड मैच के लिए टिकट की ब्लैक सेलिंग को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं. हिमाचल पुलिस ने भारत-न्यूजीलैंड मैच के लिए टिकट की ब्लैक सेलिंग करने वाले एक युवक को पकड़ा है.

IND VS NZ Match 2023: भारत-न्यूजीलैंड मैच के लिए टिकटों की हो रही ब्लैक सेलिंग, CID ने पकड़ा आरोपी

विपन कुमार/धर्मशाला: भारत-न्यूजीलैंड मैच का क्रेज लोगों में इस कद्र देखने को मिल रहा है कि टिकटों की ब्लैक सेलिंग शुरू हो गई है. पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि टिकटें ब्लैक की जा रही हैं, जिस पर सीआईडी टीम ने नजर रखी हुई थी. शुक्रवार को सीआईडी टीम ने हैदराबाद के एक युवक को 8 टिकटों और 8 हजार रुपये के कैश सहित पकड़ा है. 

1500 से 2000 रुपये की बीच रहा था टिकट
सूत्रों की मानें तो हैदराबाद का ये युवक 4 से 5 गुणा अधिक दाम पर टिकटों को बेच रहा था. आरोपी युवक इन टिकट्स को 1500 से 2000 रुपये के दाम में बेच रहा था. अब सीआईडी टीम युवक के अन्य साथियों की तलाश कर रही है. सीआईडी ने युवक को पकडकर धर्मशाला पुलिस के हवाले कर दिया है.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर शहीदों को पुष्पचक्र अर्पित कर किया गया नमन

जानकारी के अनुसार, इससे पहले भी धर्मशाला में खेले गए मुकाबलों के दौरान टिकट ब्लैक करने के कई मामले सामने आए हैं. शुक्रवार को सीआईडी टीम को सूचना मिली थी कि एक युवक स्टेडियम के आसपास टिकट ब्लैक कर रहा है, जिस पर सीआईडी टीम ने स्टेडियम के बाहर से युवक को धर दबोचा. 

ये भी पढ़ें- ICC World Cup 2023: धर्मशाला में आईपीएल की तर्ज पर बनाया जाएगा ट्रैफिक प्लान

एएसपी कांगड़ा हितेश लखनपाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि लोग इस तरह के झांसे में न आएं. उन्होंने आम जनता से टिकट ब्लैक करने वालों से सचेत रहने की अपील की है. एएसपी ने कहा कि सोशल मीडिया या अन्य माध्यमों से टिकट बेचने वालों पर विश्वास न करें और अगर कोई ऐसा करता है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें.

 

Trending news