ICC World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम है दमदार, न्यूजीलैंड भी रखती है विश्व की हर टीम को हराने का पावर!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1925182

ICC World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम है दमदार, न्यूजीलैंड भी रखती है विश्व की हर टीम को हराने का पावर!

ICC World Cup 2023: धर्मशाला में कल भारत और न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम के बीच वर्ल्ड कप का मैच होने जा रहा है. इससे पहले वॉइस कैप्टन, विकेटकीपर व बल्लेबाज टॉम लेथम ने एक प्रेसवार्ता कर कल की जीत का फॉर्मूला बताया. 

 

ICC World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम है दमदार, न्यूजीलैंड भी रखती है विश्व की हर टीम को हराने का पावर!

विपन कुमार/धर्मशाला: धर्मशाला में होने वाले भारत-न्यूजीलैंड मैच से पहले वॉइस कैप्टन, विकेटकीपर व बल्लेबाज टॉम लेथम ने एक प्रेसवार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत बेहतरीन क्रिकेट टीम है. इस वर्ल्डकप में अब तक भारत ने कमाल का प्रदर्शन किया है. ऐसे में कल धर्मशाला में बेहतरीन मुकाबला देखने को मिलेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड की टीम भी विश्व की किसी टीम से कम नहीं है. ये टीम भी दूसरी टीमों को हराने का आमदा रखती है.

उन्होंने कहा कि आईपीएल में चेन्नई की टीम की ओर से कई मैच भारत में खेले गए हैं. ऐसे में भारत की पिचों और यहां की आवो-हवा के बारे में भी काफी अनुभव मिला है. उन्होंने कहा कि हम पिछले दो वर्ल्डकप से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. इंग्लैंड की कंडीशन में भी हमने बेहतरीन खेल दिखाया था, वहीं अब हमें भारत में भी खेलने के अनुभव का लाभ मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- IND VS NZ Match: न्यूजीलैंड की टीम ने धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में किया नेट अभ्यास

टॉम डेथम ने कहा कि आईसीसी इवेंट में जब भी भारत के साथ मुकाबला हुआ, तब-तब हर बार मुकाबला देखने को मिला है. उन्होंने कहा कि आज के दौर में न्यूजीलैंड विश्व की किसी भी टीम को हराने की आमदा रखती है. टॉम ने कहा कि इंडिया में बिल्कुल अलग परिस्थितियां हैं. ऐसे में हम पूरी एनर्जी के साथ खेलेंगे. 

उन्होंने कहा कि इस मैच में बहुत से फैक्टर काम करेंगे. इंडिया के टॉप ऑर्डर ने अब तक महत्वपूर्ण खेल दिखाया. साथ ही बॉलिंग अटैक भी बेहतरीन रहा है. ऐसे ही न्यूजीलैंड की टीम भी पूरी तरह लय में है. धर्मशाला की आऊट फील्ड साधारण है. ऐसे में अब हमें भी संभलकर खेलना होगा. ये एक नई विकेट है. 

ये भी पढ़ें- IND VS NZ Match 2023 के लिए टिकटों की हो रही ब्लैक सेलिंग, CID ने पकड़ा आरोपी

ऐसे में हम भी इसी बात को ध्यान में रखते हुए टीम प्लान बना रहे हैं. अफगानिस्तान के खिलाफ बड़ी जीत से भारत के खिलाफ खेलने में बेहतरीन मदद मिलेगी. भारत की अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी है. ऐसे में बेहतरीन मैच रहेगा. उन्होंने कहा कि धर्मशाला में धौलाधार डीयू फैक्टर है. यहां काफी ठंड भी है. ऐसे में हम इस फेक्टर में बेहतर खेल दिखाएंगे. 

WATCH LIVE TV

Trending news