Aus VS NZ: भारत से हार के बाद फिर टूर्नामेंट में वापसी करने उतरेगी न्यूजीलैंड- कैप्टन टॉम लेथम
Advertisement

Aus VS NZ: भारत से हार के बाद फिर टूर्नामेंट में वापसी करने उतरेगी न्यूजीलैंड- कैप्टन टॉम लेथम

Aus VS NZ in Dharamshala: न्यूजीलैंड के कैप्टन टॉम लेथम ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने पिछले तीन मैचों में बेहतरीन खेल दिखाया. हम भी तैयार है. भारत से हार के बाद फिर टूर्नामेंट में वापसी करने के लिए तैयार हैं. 

Aus VS NZ: भारत से हार के बाद फिर टूर्नामेंट में वापसी करने उतरेगी न्यूजीलैंड- कैप्टन टॉम लेथम

Aus VS NZ Match News: न्यूजीलैंड के कैप्टन टॉम लेथम ने कहा कि हल्का ब्रेक था, लेकिन अब टीम पूरी तरह से मैदान में उतरने के लिए तैयार है. कैप्टन ने कहा कि टॉस भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, लेकिन एक टीम की रूप में हम बेहतर क्रिकेट खेलने के लिए तैयार है. 

सोलन में 602 आशा वर्कर्स को अब तक नहीं मिला सितंबर माह का वेतन, महिलाएं परेशान

उन्होंने कहा धर्मशाला मैक्लोडगंज में तिब्बती धर्मगुरू दलाईलामा से मिलने का मौका मिला है. मोनेस्ट्री में भी जाना हुआ है. ये अनुभव बहुत अच्छा रहा है. ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलना हमेशा महत्वपूर्ण रहता है. इस बार बड़े इवेंट में भारत में खेल रहे हैं. यह रोमाचंक होने वाला है.  टॉम लेंथम ने कहा कि पिछले तीन मैचों में महत्वपूर्ण क्रिकेट खेला है, जिससे एक बार फिर साबित किया है कि वह क्यों बड़ी टीम है. 

कैप्टन ने कहा कि अब दिन में मैच होना है. ऐसे में स्तिथियां अलग रहेगी. बावजूद इसके पहले से एक मैच खेलने का यहां पर लाभ मिलेगा. यहां पर मैच खेलने के साथ ही लम्बा समय बिताया है. ऐसे में बड़ी मदद मिलेगी. उन्होंने कहा कि उनके गेंदबाज हर टीम के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी में करने में सक्षम है. 

Aus VS NZ Match: न्यूजीलैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच कल, कप्तान पैट कमिंस ने कहा ये बात

ऐसे में कल के मैच में महत्वपूर्ण मुकाबला देखने को मिलेगा. टॉम लेंथम ने कहा कि पिछले कुछ मैचों में ऑस्ट्रेलिया की गेम्स को देखते हुए अब टीम प्लान तैयार किया गया है. कल का मैच हमारे लिए भी महत्वपूर्ण रहने वाला है. हमने भारत के साथ लास्ट मैच हारा है. ऐसे में हम एक बार फिर से टूर्नामेंट में वापिस आना चाहेंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हम मैच प्लान के तहत उतरेंगे और अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग का सिलसिला जारी रखेंगे. 

Trending news