Una: पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर ऊना में आयोजित किया गया क्रिकेट टूर्नामेंट
Advertisement

Una: पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर ऊना में आयोजित किया गया क्रिकेट टूर्नामेंट

Una News in Hindi: पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर ऊना में पुलिस द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का शुभारंभ हुआ. स्पोर्ट्स एक्टिविटी का मुख्य मकसद युवाओं में नशे की प्रवृत्ति को कम करना है. 

Una: पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर ऊना में आयोजित किया गया क्रिकेट टूर्नामेंट

Una News: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में आज पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर पुलिस द्वारा प्रदेश स्तरीय खेल प्रतियोगिता के फाइनल क्रिकेट मैच का शुभारंभ हुआ. एसपी अर्जित सेन ठाकुर द्वारा इसकी शुरुआत की गई.  इस दौरान एएसपी संजीव भाटिया और डीएसपी अजय ठाकुर भी साथ में मैजूद रहे. 

Hina Khan Photo: हिना खान ने धूमधाम से मनाया दिवाली, शरारा लुक फैंस को आया पसंद

खिलाड़ियों से रूबरू होने के बाद मैच का शुभारंभ किया गया. मीडिया से रूबरू होते हुए एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि नशे की बढ़ती समस्या पर नकेल कसने के लिए पुलिस द्वारा जिला के तमाम बड़े ड्रग्स तस्करों पर शिकंजा कसा गया है और उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाया गया हैं. 

पुलिस द्वारा नशे की डिमांड को कम करने के लिए बच्चों को स्कूलों में जाकर इसके प्रति एजुकेट भी किया गया है. वहीं इसके साथ-साथ बच्चों को खेलो की तरफ भी जोड़ा गया है. उसी के तहत ऊना पुलिस द्वारा स्पोर्ट्स एक्टिविटी करवाई जा रही है. स्पोर्ट्स एक्टिविटी में भाग लेने से बच्चे खुद खेलते हैं और वह फिजिकली फिट रहते हैं.

Bhai Dooj Date: भाई दूज कब है? जानें सही डेट, समय और शुभ मुहूर्त

बच्चे नशे की तरफ ना जाए इसके लिए उनका ध्यान खेलों की तरफ लाया जा रहा है. आज पुलिस द्वारा आयोजित खेल प्रतियोगिता में क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला जा रहा है.इसमें पचास हजार और तीस हजार प्राइज मनी भी रखा गया है. इसका मुख्य उद्देश्य युवाओं में नशे की प्राप्ति को कम करना है क्योंकि युवा अगर खेलों की तरफ जुड़ेंगे तो उनका ध्यान नशे की तरफ नहीं जाएगा. इसलिए पुलिस द्वारा यह स्पोर्ट्स एक्टिविटी कारवाई गई है. 

Trending news