Esha Gupta ने पहने हद से ज्यादा टाइट कपड़े, जमीन पर लेटकर दिया पोज
Advertisement

Esha Gupta ने पहने हद से ज्यादा टाइट कपड़े, जमीन पर लेटकर दिया पोज

Esha Gupta Hot Photo: ईशा गुप्ता का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह काफी टाइट ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं. आप भी देखें यह वीडियो.

Esha Gupta ने पहने हद से ज्यादा टाइट कपड़े, जमीन पर लेटकर दिया पोज

Esha Gupta Hot Photo: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार ईशा गुप्ता (Esha Gupta Latest Video) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह जब भी कोई ड्रेस पहनती हैं वो तेजी से वायरल होने लगती है. इस बीच ईशा गुप्ता का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह काफी टाइट ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं. आप भी देखें यह वीडियो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वीडियो में ईशा गुप्ता काफी ज्यादा टाइट कपड़े पहने हुए दिख रही हैं. वीडियो देख फैंस एक्ट्रेस के दीवाने हो गए हैं. हर तरफ उनके फोटो की चर्चा हो रही है. वीडियो में ईशा गुप्ता नीले रंग की जंपसूट में पोस देते हुए दिख रही हैं. साथ ही जमीन पर भी वह लेटकर पोज दे रही हैं. 

Navratri: नवरात्रि के पांचवे दिन मां स्कंदमाता की इन राशियों पर बनेगी कृपा, धन की होगी बरसात!

ईशा गुप्ता की ड्रेस की बात करें तो, इस टाइट ड्रेस के गले पर एक साइड से बड़ा सा कट लगा हुआ है कि लोगों का ध्यान उस कट पर जाकर अटक गया है. कैमरे में वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ पोनी किया है. इसके साथ ही हाई हील्स पहनकर लुक में चार चांद लगा रही हैं. 

Allu Arjun Video: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने पत्नी का जन्मदिन ऐसे किया सेलिब्रेट, फैंस का जीता दिल

बता दें, एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपने बोल्ड फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. इतना ही नहीं फोटो पर फैंस फायर दिल वाला आइकन भी शेयर कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

Watch Live

Trending news