Activa: होंडा कंपनी कर रही है बड़ा बदलाव, बाजार में नहीं आएगा एक्टिवा 7G!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1689299

Activa: होंडा कंपनी कर रही है बड़ा बदलाव, बाजार में नहीं आएगा एक्टिवा 7G!

Honda Activa News: होंडा एक बड़ा बदलाव करने जा रही है. एक्टिवा का आखिरी मॉडल अब होंडा एक्टिवा 6जी ही होगा.  यानी की अब एक्टिवा 7G बाजार में नहीं आएगा. 

Activa: होंडा कंपनी कर रही है बड़ा बदलाव, बाजार में नहीं आएगा एक्टिवा 7G!

Honda Activa News: इंडियन मार्केट में स्कूटर का नाम लेने पर सभी के जहन में  एक ही नाम आता है, 'होंडा एक्टिवा '. एक्टिवा की  बादशाहत को पिछले दो दशकों से कोई नहीं हिला पाया है, लेकिन अब होंडा एक बड़ा बदलाव करने जा रही है. एक्टिवा का आखिरी मॉडल अब होंडा एक्टिवा 6जी ही होगा.  यानी की अब एक्टिवा 7G बाजार में नहीं आएगा.  

​HP TET 2023: हिमाचल प्रदेश TET 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रोसेस हुई शुरू, यहां जानें पूरी डिटेल

जानकारी के अनुसार,  इससे पहले जनवरी 2023 में ही कंपनी ने एक्टिवा एच स्मार्ट को लॉन्च किया था. इस स्कूटर में फीचर्स का बदलाव किया गया था और रिमोर्ट लॉकिंग सिस्टम से अपग्रेड किया गया था. इंडिया में इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 74,536 रुपये शोरूम में  रखी गई थी. माना जा रहा है कि कंपनी अब एक्टिवा की बैजिंग के तहत नई जनरेशन लॉन्च नहीं करना चाहती है. 

आपको बता दें, कि  कंपनी ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है. न ही ये बताया गया है कि क्या अब एक्टिवा का नाम बदला जाएगा या सिर्फ बैजिंग से जनरेशन का मार्क हटाया जाएगा , लेकिन माना जा रहा है की नया एक्टिवा इस साल के आखिरी तक लॉन्च  हो सकता है, लेकिन उसका नाम बदलेगा या नहीं इस बारे में कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है.

हालांकि, इससे होंडा के स्कूटर ब्रांड को नुकसान होने की संभावना नहीं है क्योंकि नए स्कूटर को भी एक्टिवा के ही प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जाएगा. इसी के चलते न इसके फैन बेस पर ज्यादा फर्क पड़ेगा और न ही परफॉर्मेंस पर. 

Trending news