Himachal Weather Update: ऑरेंज अलर्ट के बीच हिमाचल में बारिश और अंधड़ ने मचाई तबाही, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त
Advertisement

Himachal Weather Update: ऑरेंज अलर्ट के बीच हिमाचल में बारिश और अंधड़ ने मचाई तबाही, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त

Himachal Weather Update: हिमाचल प्रदेश में ऑरेंज अलर्ट के बीच मंगलवार देर रात को कई क्षेत्रों में अंधड़ और भारी बारिस के कारण तबाही मच गई. जिससे काफी ज्यादा नुकसान हुआ.

Himachal Weather Update: ऑरेंज अलर्ट के बीच हिमाचल में बारिश और अंधड़ ने मचाई तबाही, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त

Himachal Weather Update: हिमाचल प्रदेश में ऑरेंज अलर्ट के बीच मंगलवार देर रात को कई क्षेत्रों में अंधड़ और भारी बारिस के कारण तबाही मच गई. आंधी तूफान से आधा दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं, गाड़ियों पर पेड़ गिरने से 3 गाड़ियों का पूरी नुकसान हुआ है. वहीं, लाहौल की ऊंची चोटियों में बर्फबारी हुई. ऑरेंज अलर्ट के चलते प्रदेश के कई शहरों में जीवन अस्तव्यस्त हो गया है.

शाहरुख और सलमान खान के साथ काम कर चुके एक्टर नीतिश पांडे का निधन, जानें उनके बेस्ट TV शो

जानकारी के मुताबिक देर रात बारिश और आंधी तूफान के कारण नाहन माल रोड स्थित यशवंत चौक के समीप पार्किंग में खड़ी गाड़ियों पर पेड़ गिरने से आधा दर्जन गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है.  इनमें से 3 गाड़ियों को अधिक नुकसान पहुंचा है,

स्थिति के मुताबिक इन तीनों गाड़ियों को टोटल लॉस होने की संभावना जताई जा रही है. पेड़ के टूटने से गाड़ियों के साथ-साथ साथ लगते हैं भवन को भी नुकसान पहुंचा है।. गनीमत यह रही इस घटना के दौरान यहां कोई भी मौजूद नहीं था और इस घटना से किसी भी प्रकार का जान माल का नुकसान नहीं हुआ. 

इस दौरान पार्किंग में 1 दर्जन से अधिक वाहन खड़े थे, लेकिन बाकी वाहनों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. मामले को लेकर पार्किंग के मालिक राजेंद्र बंसल द्वारा वाहन मालिकों को सूचित किया गया. साथ ही पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई है. 

दरअसल पेड़ काफी पुराना था और पेड़ अंदर से पूरी तरह से खोखला हो चुका था. हवा का रुख इतना तेज था कि यह पेड़ हवा की गति को सहन नहीं कर पाया और टूटकर गाड़ियों पर गिर पड़ा.  

LSG vs MI: लखनऊ और मुंबई के बीच एलिमिनेटर आज, जानें फ्री में कैसे देखें IPL लाइव

 

वहीं, सिरमौर जिले में कई घरों की छतें उड़ गईं. कई जगहों पर भूस्खलन होने से सड़कें बंद है. जिससे लोगों को सफर करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

मौसम विज्ञान केंद्र शिमला के अनुसार, अभी 28 मई तक ऐसा की मौसम रहने वाला है.ऐसे में बारिश, ओलावृष्टि, अंधड़, और तेज हवाओं को लेकर अलर्ट जारी किया गया है.

Trending news